Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

फलोदी में मिले चार और नये कोरोना पाॅजिटिव, कार्रवाई में जुटा प्रशासन

Bap New s:  फलोदी उपखंड मुख्यालय एवं ग्रामीण क्षेत्र में रविवार को एक साथ चार कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से प्रशासन में हड़कप मच गया।सूचन...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय एवं ग्रामीण क्षेत्र में रविवार को एक साथ चार कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से प्रशासन में हड़कप मच गया।सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी एवं चिकित्सा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा आवश्यक जानकारी जुटाई एवं प्रभावित क्षेत्र में बैरिकेट्स आदि करवाई तथा क्षेत्र को कंटेटमेंट जोन घोषित किया।  उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा ने बताया कि पिछले दिनों फलोदी के सीनीयर स्कूल में 175 लोगों के सैंपल लिये गये थे उनमें से रविवार को चार लोगो की रिपोर्ट पाॅजिटिव मिली है। 
इनमें से दो फलोदी शहर, एक मलार गांव तथा एक रड़का बेरा क्षेत्र का निवासी है। चार पाॅजिटिव मरीजों में तीन पुरूष तथा एक महिला शामिल है। रड़का बेरा निवासी व्यक्ति मुबंई में कार्य करता था जो अपनी माता का देहांत होने पर गांव आया था। फलोदी कस्बे के मालियों का बास एवं स्टेशन रोड पर मिले पाॅजिटिव मरीज मुबंई से फलोदी लौटे है। महिला पूर्व में मिले पाॅजिटिव मरीजों के कांटैक्ट हिस्ट्री में आने की वजह से पाॅजिटिव हुई है। रड़का बेरा तथा फलोदी कस्बे के एक-एक मरीज को जोधपुर भेजा गया है तथा दूसरे मरीजों को होम क्वारेंटाइन किया गया है। 
समाचार लिखे जाने तक बीसीएमएचओ डाॅ राजेश कुमार सुथार के नेतृत्व में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम कार्रवाई में जुटी हुई थी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले जून माह के प्रथम सप्ताह में फलोदी शहरी क्षेत्र में सात लोग कोरोना पाॅजिटिव मिले थे वो भी प्रवासी नागरिक ही थे। इनको कल ही जोधपुर से डिस्चार्ज किया गया था। 
फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments