Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

निर्माणाधाीन सोलर प्लांट की चार दीवारी तोड़ी, कार्मिकों के साथ की मारपीट

भींवजी का गांव में स्थित सोलर प्लांट, 40 से 50 की संख्य में थे आरोपी, मामला दर्ज

भींवजी का गांव में स्थित सोलर प्लांट, 40 से 50 की संख्य में थे आरोपी, मामला दर्ज


Bap News: भींवजी गांव स्थित एक सोलर प्लांट पर बीती रात चार दर्जन लोगो ने हमला कर तोड़फोड़ करने के साथ कंपनी कार्मिकों के साथ मारपीट की। पुलिस के पहुंचने से पहले सभी वंहा से भाग गए। पुलिस ने तोड़फोड़ में इस्तेमाल की गई जेसीबी को जप्त किया हैं। तोड़फोड़ जेसीबी से ही की गई थी। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि भींवजी का गांव में महिद्रा रिनेबल प्रालि. 250 मेघावाट का सोलर प्लांट लगा रही हैं। अभी वंहा पर चार दीवारी, स्टोर निर्माण आदि कार्य चल रहे है। इसके निर्माण का ठेका नवीन महिपाल की फर्म को दिया हुआ हैं।   
बुधवार दिन में नवीन महिपाल ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि महिंद्रा रिनेबल प्रालि. कंपनी का जंहा सोलर प्लांट लग रहा है, उसके पड़ौसी खातेदार गोपालसिंह व उसका बेटा ऋषिराज सिंह निवासी खींचन बीते कई दिनो से काम में रूकावट पैदा करने के साथ उसे रूकवाने प्रयास करते आ रहे हैं। मंगलवार देर रात करीब 12 बजे दोनो जेसीबी लेकर मूलसिंह, धन्नेसिंह सहित करीब 40-45 जनों के साथ प्लांट पहुंचे तथा जेसीबी से तोड़फोड़ शुरू कर दी। चार दीवारी पूरी तोड़ने के साथ स्टोर भवन को भी तोड़ दिया। विरोध करने पहुंचे कंपनी कार्मिको के साथ मारपीट भी की। 
थानाधिकारी राजपुरोहित ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी उपद्रवी भाग गए थे। पुलिस ने वंहा मिली जेसीबी को जप्त कर लिया। पुलिस ने मामला  दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

No comments