Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

विवाहिता फंदे पर लटकी मिली, पीहर पक्ष ने लगाया पति व ससुर पर हत्या का आरोप, मामला दर्ज

भींयासर गांव का मामला  विवाहिता को मारकर पंखे के हुक में फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप Bap New s: भोजासर पुलिस थाना क्षेत्र के भींयास...

  • भींयासर गांव का मामला 
  • विवाहिता को मारकर पंखे के हुक में फांसी के फंदे पर लटकाने का आरोप
Bap News: भोजासर पुलिस थाना क्षेत्र के भींयासर गांव में एक विवाहिता अपने घर के कमरे में पंखे के हुक में फांसी के फंदे में लटकी मिली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पीहर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए पति व ससुर के विरुद्ध भोजासर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

      भोजासर थानाधिकारी डॉ. मनोहर विश्नोई ने बताया कि भींयासर निवासी कमला पत्नी हंसराज मेघवाल के अपने ही घर के कमरे में फंदे पर लटकने की सूचना पर वे मय जाप्ता घटना स्थल पर पहुंचे। 
पीहर पक्ष के आने के बाद शव को नीचे उतारा गया। इसके बाद शव का फलोदी स्थित सरकारी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। 
थानाधिकारी डॉ. विश्नाई ने बताया कि मृतक विवाहिता के पिता गोविंदराम पुत्र चौथाराम जाति मेघवाल निवासी पाचोड़ी (नागौर) के धोलियाडेर पाबूसर ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसकी पुत्री कमला की  9 वर्ष पूर्व भींयासर निवासी हंसराज पुत्र उत्तमाराम मेघवाल के साथ शादी हुई थी। कमला की सास की 3 वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी। एक वर्ष पूर्व उसकी पुत्री के साथ उसके ससुर उतमाराम ने छेड़छाड़ की तो पुत्री ने उसे फोन कर ससुर के बारे में बताया था। तब वह भींयासर उसके घर जाकर ससुर को उलाहना दिया, जिस पर उसके ससुर उत्तमाराम में माफी मांग ली थी।  
लेकिन उसके बाद उत्तमाराम उसकी बेटी से रंजिश रखने लगा। वह अपने बेटे हंसराज को कहता रहता था की, उसकी बेईज्जती हो गई है। इसलिए वह बहु को मार दे। उसकी बेटी ने भी फोन पर उसे बताया था कि उसका ससुर  उसे मारना चाहता है। 
बेटी के बताने के बाद उसने अपने दामाद हंसराज को फोन किया तो उन्होंने कहा कि में नहीं मरूँगा।
आज सुबह उसके भाणेज का फोन आया कि आपकी पुत्री कमला ने फांसी लगा ली है। जिस पर वह अपने परिवार वालो को लेकर भीयासर आया तो कमला अपने घर के कमरे में लटकी हुई थी। उसके पैर आंगन में टीके हुए थे। हाथ व पैर पर खून लगा हुआ था। पैर व घुटने पर चोट के निशान थे। कमरे में भी खून बिखरा पड़ा था। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या करने के बाद शव को लटका दिया गया है। 
थानाधिकारी डॉ. विश्नोई ने बताया कि मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मृतका के पति हंसराज व ससुर उत्तमाराम ससुर  के खिलाफ हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का मामला दर्ज कर जांच शुरु की है। 

घंटियाली से पांचाराम डारा की रिपोर्ट

No comments