Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एसडीएम आहुजा एवं एएसपी शर्मा ने नियमों की अवहेलना करने पर वसूला जुर्माना

Bap News:  फलोदी उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी लक्ष्मीनारायण शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार...

Bap News: फलोदी उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी लक्ष्मीनारायण शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को कस्बे के जयनारायण व्यास सर्किल के पास नाकाबंदी कर फेस मास्क नही लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नही करने तथा दोपहिया वाहन पर एक से ज्यादा सवारी बैठाने पर लोगों से 8600 रूपये की जुर्माना वसूली की गई।
कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा लागू किये गये लाॅकडाउन अवधि में फलोदी कस्बे के नागरिक बगैर किसी उचित कार्य के मोटरसाइकिल पर दो तथा तीन की संख्या में बगैर फेस मास्क लगाये कस्बे में घूमते रहते है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उडाते है। जिसके चलते लाॅकडाउन में नियमों की पालना नही हो रही है। शुक्रवार को उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा तथा एएसपी लक्ष्मीनारायण शर्मा ने जयनारायण व्यास सर्किल के पास मोर्चा संभाला तथा नियमों का उल्लंघन करने पर लोगों से 8600 रुपये का आर्थिक जुर्माना वसूला तथा लोगों को लाॅकडाउन नियमों की जानकारी दी।

इंसिडेंट कंमाडर आहुजा ने बताया कि कस्बे में अधिकांश लोग बगैर किसी उचित कार्य के बगैर फेस मास्क लगाये मोटर साइकिलों पर घूमते रहते है, जो सरकारी निर्देशों तथा लाॅकडाउन नियमों का खुला उल्लंघन है। आपने कस्बे के सभी नागरिकों से लाॅकडाउन नियमों की पालना करने,  फिजीकल डिस्टेंसिंग बनाये रखने एंव मुंह पर फेस मास्क लगाने की अपील करते हुये प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। जुर्माना वसूलने की कार्रवाई में हैड कांस्टेबल ओमसिंह खोजा, हिंगलाजदान चारण, भोमसिंह, जितेंद्र कुमार तथा पालिका कार्मिक प्रेम गुचिया, दिनेश शर्मा, ओमप्रकाश जीनगर आदि ने भी उपस्थित रहकर सहयोग किया।

अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी की रिपोर्ट