Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

ईद का त्यौहार सादगी से मनाने तथा बाजारों में भीड़ नही करने की अपील

Bap News:  कोरोना वायरस से बचाव के लिये केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा लागू किये गये लाॅकडाउन में ईद उल फितर का त्यौहार सादगीपूर्ण तरीके से ...

Bap News: कोरोना वायरस से बचाव के लिये केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा लागू किये गये लाॅकडाउन में ईद उल फितर का त्यौहार सादगीपूर्ण तरीके से मनाने तथा बाजारों में भीड़ नही करने की अपील मुस्लिम समाज के प्रमुख संगठन जमियत उलमा ए हिंद राजस्थान के सदर एवं प्रसिद्ध इस्लामिक विद्वान मौलाना मोहम्मद मारूफ ने मुस्लिम समाज से की है। 

शुक्रवार को उन्होंने मुस्लिम समाज के नाम जारी सार्वजनिक अपील में कहा है कि हिन्दुस्तान सहित पूरी दुनिया के सभी देश कोरोना महामारी से बुरी तरह से प्रभावित है। इसलिए हम सभी को केंद्र एवं राज्य की हुकूमत के आदेशों की पालना करते हुए ईद उल फितर का त्यौहार सादगी से मनाना है। इस दौरान बाजारों में भीड़ नही करनी है। इस अवसर पर बाजारों में कम से कम खरीददारी करे अपने पड़ौसियों तथा जरूरतमंद परिवारों को आवश्यक सामग्री देवे तथा उनकी यथा सम्भव मदद करे।

जमियत उलमा ए हिंद राजस्थान के जनरल सेक्रेटरी मुफ्ती अब्दुल वहाब कासमी तथा मौलाना राशिद ने भी मुस्लिम समाज लोगो से ईद का सादगीपूर्ण तरीके से मनाने तथा इस दिन मजलूमों की मदद करने का आग्रह करते हुए हुकूमत के आदेशों का पालन करते हुये फिजिकल डिस्टेंसिंग की पालना करने तथा कोरोना महामारी से लड़ने वाले योद्धाओं की सलामती की दुआ करने की अपील की है।

अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी की रिपोर्ट

No comments