Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

एसडीएम आहुजा एवं ईओ विश्नोई ने नियमों की अवहेलना करने पर वसूला जुर्माना

Bap News:  फलोदी उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा तथा नगर पालिका मंडल फलोदी के ईओ अनिल कुमार विश्नोई के नेतृत्व में गुरूवार को...

Bap News: फलोदी उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा तथा नगर पालिका मंडल फलोदी के ईओ अनिल कुमार विश्नोई के नेतृत्व में गुरूवार को एसडीएम कार्यालय के आगे नाकाबंदी कर फेस मास्क नही लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नही करने पर लोगों से 6900 रूपये की वसूली की गई। कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा लागू किये गये लाॅकडाउन अवधि में फलोदी कस्बे के नागरिक बगैर किसी उचित कार्य के बगैर फेस मास्क लगाये कस्बे में घूमते रहने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उडाते है। जिसके चलते लाॅकडाउन में नियमों की पालना नही हो रही है। आज गुरूवार दोपहर को उप जिला कलक्टर एवं इंसिडेंट कंमाडर यशपाल आहुजा के नेतृत्व ईओ अनिल कुमार विश्नोई ने एसडीएम कार्यालय के आगे मोर्चा संभाला तथा नियमों का उल्लंघन करने पर लोगों से 6900 रुपये का आर्थिक जुर्माना वसूला तथा लोगों को लाॅकडाउन नियमों की जानकारी दी।इंसिडेंट कंमाडर आहुजा ने बताया कि कस्बे में अधिकांश लोग बगैर किसी उचित कार्य के बगैर फेस मास्क लगाये मोटर साइकिलों पर घूमते रहते है। जो सरकारी निर्देशों तथा लाॅकडाउन नियमों का खुला उल्लंघन है। कस्बे के सभी नागरिकों से लाॅकडाउन नियमों की पालना करने, फिजीकल डिस्टेंसिंग बनाये रखने एंव मुंह पर फेस मास्क लगाने की अपील करते हुये प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। जुर्माना वसूलने की कार्रवाई में पालिका कार्मिक दिनेश शर्मा, ओमप्रकाश जीनगर आदि ने भी उपस्थित रहकर सहयोग किया।

जन्म दिन पर कोरोना कर्मवीरों को पिलाई नींबू की शिकंजी 
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर गुरूवार को आदर्श नगर क्षेत्र में रहने वाले जागरूक युवा अनिरूद्ध चौहान पुत्र शांतिलाल चौहान भू अभिलेख निरीक्षक ने अपने 23 वें जन्मदिन पर कोरोना वायरस से बचाव के लिये लागू किये गये लाॅकडाउन अवधि में उल्लेखनीय सेवायें दे रहे पुलिस तथा होमगार्ड के जवानों को नींबू की शिंकजी पिलाकर अनूठे अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया। एलआईसी फलोदी में पदस्थापित विकास अधिकारी एवं सोशल एक्टिविस्ट मुकेश कुमार चौहान के नेतृत्व में अनिरूद्ध चौहान ने फलोदी कस्बे के विभिन्न प्रमुख चौराहों तथा मार्गो पर कोरोना कर्मवीर के रूप में सेवायें दे रहे है। पुलिस तथा होमगार्ड के जवानो को भीषण गर्मी में नींबू पानी की ठंडी शिंकजी पिलाकर उनको कार्यो को सैल्यूट किया। कस्बे के गणमान्य नागरिकों तथा जन प्रतिनिधियों ने अनिरूद्ध चौहान द्वारा अपने जन्मदिन पर की गई इस अनूठी पहल की सराहना की है।

अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी की रिपोर्ट 


No comments