Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कृषि मंडी में आज से शुरू होगा कार्य, व्यापारियों की हड़ताल समाप्त

Bap New s:  फलोदी उपखंड मुख्यालय जोधपुर चौराहे के पास स्थित कृषि उपज मंडी समिति फलोदी में गुरूवार से कृषि जिंसो की खरीद नियमित रूप से शुरू ...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय जोधपुर चौराहे के पास स्थित कृषि उपज मंडी समिति फलोदी में गुरूवार से कृषि जिंसो की खरीद नियमित रूप से शुरू होगी।

कृषि उपज मंडी समिति व्यापार मंडल फलोदी के अध्यक्ष राधाकिशन थानवी ने बताया कि राज्य सरकार ने व्यापारियों के हितों के लिये शीघ्र ही ठोस निर्णय लेने का आश्वासन दिया है। जिससे संतुष्ट होकर व्यापारियों ने 16 दिन से चल रही हड़ताल बुधवार शाम को समाप्त कर दी है। इस संबंध में बुधवार को फलोदी कृषि मंडी में व्यापारियों की बैठक अध्यक्ष राधाकिशन थानवी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। 
कृषि मंडी फलोदी के प्रशासक एंव एसडीएम यशपाल आहुजा तथा कृषि मंडी फलोदी सचिव जयकिशन विश्नोई ने बताया किसान भाई अपना माल सुबह 7 बजे से 11 बजे तक ही लेकर आये उसके बाद किसी को मंडी में प्रवेश नही दिया जायेगा। एक वाहन के साथ चालक के अतिरिक्त सिर्फ एक ही व्यक्ति को प्रवेश दिया जायेगा। कृषि जिंस खाली कर वाहन को मंडी प्रांगण से बाहर ले जाना होगा। मंडी में प्रवेश से पूर्व वाहन का सेनिटाइजेशन और सभी व्यक्तियों का साबुन से हाथ धोना अनिवार्य है। बगैर मास्क के किसी भी व्यक्ति का मंडी में प्रवेश निषेध होगा। मंडी प्रांगण में बगैर मास्क पाये जाने पर नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments