Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

शेखावत पर लगाये गये आरोप बेबुनियाद एवं तथ्यों से परे है : फलोदी विधायक विश्नोई

Bap News:  फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई ने जोधपुर के कांग्रेसी विधायकों द्वारा जोधपुर सांसद एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखा...

Bap News: फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई ने जोधपुर के कांग्रेसी विधायकों द्वारा जोधपुर सांसद एवं केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर लगाये गये आरोपों को बेबुनियाद एवं तथ्यों से परे बताते हुये इसे तुच्छ राजनीति का प्रतीक बताया है। विधायक विश्नोई ने कहा कि कोरोना के कंट्रोल पर ध्यान देने की बजाय राज्य के मुख्यमंत्री तथा जोधपुर जिले के कांग्रेसी विधायक ओछी राजनीति रही है। 


मुख्यमंत्री के गृह जिले में कोरोना वायरस से हालत खराब होने पर उस पर से ध्यान हटवाने के लिये मुख्यमंत्री अपने विधायकों से जोधपुर सांसद एवं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत के विरुद्ध बयान दिलवा रहे है। उल्लेखनीय है कि बुधवार को चार कांग्रेसी विधायको ने आरोप लगाया था कि मंत्री शेखावत जोधपुर की सुध नही लेकर दिल्ली में ही आराम कर रहे है। विश्नोई ने बताया की शेखावत को प्रधानमंत्री मोदी ने कई बड़ी एवं महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दे रखी है। शेखावत जोधपुर जिले के भाजपा विधायक पब्बाराम विश्नोई, सूर्यकांता व्यास व अन्य भाजपा नेताओं से लगातार बात कर जिले के हालतों की जानकारी प्रति दिन ले रहे है। 


शेखावत के मार्गदर्शन में जिले भर में हजारों भाजपा कार्यकर्ता अपने स्तर पर रोजाना हजारों असहाय लोगों के लिये भोजन तथा दवाइयों की व्यवस्था कर रहे। जबकि जिले के कांग्रेसी विधायक कही भी आम जन के बीच न जाकर मुख्यमंत्री गहलोत के आदेश पर शेखावत के विरुद्ध बयानबाजी कर रहे है। केंद्रीय मंत्री शेखावत राजस्थान को केंद्र सरकार से हर संभव मदद दिल्ली से दिलवा रहे है।विश्नोई ने कहा कि अन्य राज्यों की सरकारे अपने-अपने स्तर पर अपने लोगों को बाहरी राज्यों से लेकर आई है। 
जोधपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ बढ़ रहा है। हॉट स्पॉट जोधपुर में हॉट पॉलिटिक्स भी बढ़ रही है। जोधपुर के चार कांग्रेस विधायको ने केबिनेट मंत्री सांसद शेखावत पर कई आरोप लगाए है, वही भाजपा के फलोदी विधायक विश्नाई उनका बचाव कर मुख्यमंत्री को ही कटघरे में खड़ा कर रहे है। विश्नाई यंहा तक कह रहे है कि अगर मुख्यमंत्री से बड़े हॉट स्पॉट जयपुर व जोधपुर में स्थिति नहीं सम्भल रही हैं तो वे दोनों शहरों को केंद्रीय सुरक्षा बल को सौंप दे। 


जबकि राजस्थान सरकार राज्य के करीब साढ़े आठ लाख लोगों को लाने के लिये केंद्र सरकार से मिन्नतें कर रही है। जोधपुर जिले में बहुत से कांग्रेसी नेताओं ने भोजन के कुछ पैकेट देकर सिर्फ फोटो ही खिंचवायें है। जबकी भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्त्ताओं ने गरीब के आत्म सम्मान को सहायता लेते समय ठेस नही पहुंचे इसलिए उनके साथ फोटो नही खींचवा कर उनको लज्जित नही किया है। 

कांग्रेस के कुछ विधायक तो महज किलो भर चावल देकर गरीबों को पूछते है कि मोदी अच्छे है या गहलोत ?  जब किसी बूढ़ी महिला के मुंह से मोदी शब्द निकलता है तो उसे टरका कर भगा दिया जाता है। केंद्रीय मंत्री शेखावत जोधपुर जिले की सभी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्त्ताओं से सीधे विडियो कांफ्रेंसिंग से माध्यम से आम जन को राहत देने के लिए आवश्यक दिशा- निर्देश देते रहते है। जिस पर जिले भर के भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता आम जन की सुध लेने में लगे हुये है। विधायक ने कहा की राज्य की राजधानी जयपुर और सीएम के गृह जिले में कोरोना के बड़े हॉट स्पॉट बन चुके है। राज्य सरकार से स्थिति संभल नही रही है तो इन दोनों शहरों को केंद्रीय सुरक्षा बलों को सौंप दिया जाना चाहिये।राज्य सरकार अपनी विफलता को छिपाने के लिये केंद्रीय मंत्री शेखावत निशाना बनाना बंद करे।

अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी की रिपोर्ट


No comments