Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

भारत जल्द फिर से मुस्कुराएगा...केंद्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत ने वीडियो शेयर कर बढ़ाया जोधपुर वासियों का हौसला

Bap News:  कोरोना महामारी को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर के लोगों का हौसला बढ़ाया है। ...


Bap News: कोरोना महामारी को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर के लोगों का हौसला बढ़ाया है। उन्होंने होप (आशा) है, जिसका अर्थ है होल्ड ऑन, पेन एंड्स शीर्षक से वीडियो शेयर किया, जिसमें जोधपुर के कुछ सुप्रसिद्ध लोगों ने शहर में सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए विनम्र प्रयास किया है।

भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह ने बताया कि अपने वीडियो संदेश में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा, नमस्ते जोधपुर.. यह शीर्षक आशा का संकेत देता है। हम सभी आशा करें कि वर्तमान दर्द और कष्ट जल्द ही समाप्त हो जाएंगे, आशा करें कि हम सब जल्द मिलेंगे, आशा करें कि हमारा जीवन जल्द ही सामान्य हो जाएगा, आशा करें कि भारत जल्द ही फिर से मुस्कुराएगा। आशा है कि आप सभी इस वीडियो का आनंद लेंगे और सकारात्मक तथा मजबूत बने रहने के लिए सबको प्रेरित करने वाले इस संदेश को फैलाएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के प्रकोप से हम सभी आहत हैं और इस तूफान के गुजरने का इंतजार कर रहे हैं।


कोरोना को मिलकर हराएंगे:-
शेखावत ने कहा कि हम सबने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लॉकडाउन-1 का पालन करते हुए कोरोना की रफ्तार को रोकने में कामयाबी पाई है। आप सब दोस्तों ने मिलकर जोधपुर में अभावग्रस्त, दुःखी और तकलीफग्रस्त लोगों की मदद करने का पुनीत कार्य किया है। मैं आप सबका आभार और अभिनंदन करता हूं, लेकिन कोरोना से अभी हमारी लड़ाई जारी है। दूसरे लॉकडाउन में भी हम सब मिल कर  नियम-कायदों का पालन करेंगे और कोरोना को हराकर दम लेंगे। उन्होंने कहा कि भारत में कोरोना न फैले, कोरोना महामारी का रूप न ले सके, यह हम सबकी जिम्मेदारी है। हम सब अपनी जिम्मेदारी को निभाकर रहेंगे।

No comments