Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

पोकरण व नाचना से बाप की ओर आने वाले सभी रास्ते पुलिस ने किए सील

पुलिस ने बढाई चौकसी, जिले की सीमा में प्रवेश पर प्रतिबंध, बीसीएमओ ने किया वेलनेस सेंटरों का निरीक्षण  Bap News: जिले के सीमावर्ती उपखंड ...

पुलिस ने बढाई चौकसी, जिले की सीमा में प्रवेश पर प्रतिबंध, बीसीएमओ ने किया वेलनेस सेंटरों का निरीक्षण 

Bap News: जिले के सीमावर्ती उपखंड क्षेत्र से सटे पोकरण व नाचना में कोरोना के मरीज सामने आते ही बाप क्षेत्र के लोगों में भी भय का माहौल बनने लगा हैं। हालांकि
लोग पूर्णत: सतर्कता बरत रहे है, वहीं स्थानीय प्रशासन भी मुस्तैद हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सर्वे पर जोर दे रहा है, वहीं पुलिस ने नाचना व पोकरण से आने वाले रास्तो पर चैक पोस्ट लगाकर सील कर दिया हैं। जैसलमेर के पोकरण व नाचना सहित आसपास के गांवो के लोगों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंद लगा दिया गया हैं। दो दिन पहले हुई समीक्षा बैठक में विधायक पब्बाराम विश्नोई ने भी जिले की सीमा जो गांवो को जोड़ती है पर भी नाके लगाकर सील करने को कहा था। 
थानाधिकारी हरसिंह राजपुरोहित ने बताया कि जिले की पूरी सीमा सील कर दी गई हैं। विशेषकर पोकरण व नाचना से आने वाले मार्ग से किसी को भी जिले की सीमा में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा हैं। सभी चैक पोस्टो की बराबर निगरानी की जा रही हैं। 

बीसीएमओ ने किए वेलनेस सेंटर के निरिक्षण
बीसीएमओ डॉ. दॉऊलाल चौहान ने गुरूवार को खण्ड बाप के शेखासर, सिहड़ा, टेपू और धोलिया में बने वेलनेस केंद्रो का निरीक्षण किया। वैलनेस सेंटर पर प्रभारी पीईईओ और बाहर राज्यों और जिलों से आये हुए सभी पंजीकृत लोग वहां उपस्थित मिले। बीसीएमओ डॉ. चौहान ने बताया कि पोकरण व नाचना में कोराना पॉजिटिव केस सामने आने से विभाग विशेष सतर्कता बरत रहा हैं। पोकरण से आने वाले सिहडा-रामदेवरा मार्ग को बंद कर दिया गया। वंहा तैनाम पुलिस कार्मिकों को इस रास्ते से किसी भी वाहन को प्रवेश नहीं देने को कहा है। ताकि संक्रमण ना फैले। बीसीएमओ के साथ बीपीएम अशोक छीपा, मेल नर्स द्वितीय अरविन्द परिहार, राकेश सैन आदि भी साथ थे। 
 ----------------------------------

No comments