Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

सब्जी मंडी की व्यवस्थाओं का एडीएम ने किया औचक निरिक्षण

हालात देख हुए बेहद क्षुब्ध, मौके पर पुलिस बुला दिए आवश्यक निर्देश Bap News:  फलोदी सब्जी मंडी में लॉक डाउन से लेकर आज तक बनी अव्यवस्थाओं...


हालात देख हुए बेहद क्षुब्ध, मौके पर पुलिस बुला दिए आवश्यक निर्देश


Bap News: फलोदी सब्जी मंडी में लॉक डाउन से लेकर आज तक बनी अव्यवस्थाओं को लेकर इस सवांददाता द्वारा लगातार  पुलिस एवं प्रशासन का ध्यानाकर्षित करवाते हुए आगाह किया जा रहा था सब्जी मंडी एवं सब्जी विक्रेताओं की आपाधापी पर नियंत्रण नही हुआ तो महामारी के संक्रमण फैलने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। अभी तक फलोदी सुरक्षित है व सुरक्षित रहेगी, इसके लिए सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेताओं का सहयोग आवश्यक है। 


आज मंगलवार को अल सुबह  6 बजते ही एडीएम हाकम खां सब्जी मंडी पहुंच गए। वंहा की अव्यवस्थाओं को देखकर वे भी चौंक गए। उन्होंने तत्काल पुलिस को मौके पर बुलाकर मंडी में व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए। उन्होंने 
अस्थायी सब्ज़ी मंडी परिसर में सोशल डिस्टेंस रखने, भीड़ को काबू रखने, दुकान के अतिक्रमण को हटाने, वाहनों की उचित पार्किंग, एंट्री, मंडी में व्यापारियों एवं ग्राहकों द्वारा मास्क पहनने की सुनिश्चिता करने के निर्देश दिये गए।
साथ ही एडीएम ने मंडी सचिव को समस्त निर्देशों की पालना कराने, भीड़ नहीं लगाने, मंडी परिसर में लंबे समय से खड़े वाहनों को हटाने,11 बजे तक ही एंट्री देने, मास्क अनिवार्य करने, आढ़तों को सेनेटाइज करने, किसान की उपज का सही दाम मिले, समस्त कांटो एवं तोल का निरीक्षण करने के सख्त निर्देश दिए गए। 

एडीएम ने फलोदी शहर में पुलिस तैनाती करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने खारा चेकपोस्ट पर निरीक्षण कर, रात्रि ड्यूटी पर ध्यान रखने सम्बंधित आवश्यक निर्देश दिए कि कोई भी वाहन बिना परमिट ओर बिना चेकिंग प्रवेश ना करे।

(Bap News के लिए रामावतार बोहरा, फलोदी)


No comments