Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

पातावत ने जरूरतमंदों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 11 लाख 21 हजार रुपये

Bap News : समाजसेवी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुम्भसिंह पातावत ने 11 लाख 21 हजार रुपये मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिये है। पातावत ने उक्...

पातावत ने जरूरतमंदों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 11 लाख 21 हजार रुपये

Bap News : समाजसेवी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुम्भसिंह पातावत ने 11 लाख 21 हजार रुपये मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिये है। पातावत ने उक्त राशि का चेक जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित को चेक दिया गया है।
    उल्लेखनीय है कि समाजसेवी पातावत लॉक डाउन के बाद से ही जरूरतमन्दों की आवश्यक जरूरतें पूरी कर रहे है। उन्होंने सैकड़ो जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री के किट वितरित किए है।

पातावत ने कहा कि कोरोना वायरस के रोकथाम व बचाव के लिए राजस्थान सरकार  निरंतर प्रयासरत है। पुलिस विभाग, स्वास्थ्य एवं चिकित्सा विभाग व नगरीय निकाय के स्वास्थ्य कर्मचारी व अधिकारी लगातार जुटे हैं। उन्होंने प्रदेश से जिम्मेदार नागरिकों से भी अपील की है कि वे भी इस कठिन परिस्थिति में सरकार का साथ दें और अपना बहुमूल्य योगदान दें। ताकि हम सब मिलकर इस कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते समस्या में फंसे लोगों को राहत दिला सकें।

पातावत ने आह्वान किया कि कोरोना वायरस से हम सबको मिलकर लड़ना होगा। इसके लिए सरकार के आदेश का सभी पालन करें और सभी अपने और अपने परिवार के साथ देशहित के लिए घर पर ही रहें।

जरूरतमंदों के लिए दी गई आर्थिक सहायता के लिए फलोदी की जनता ने पातावत का आभार प्रकट किया है। 

No comments