Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सिलेंडर फटने से लगी आग से तीन कच्चे झूपे और एक छपरा जला

आगजनी में अनाज, जेवर, बर्तन व नगदी सहित लाखों रुपए का नुकसान, पीड़ित परिवार आया आसमां  तले बाप न्यूज : आऊ | आऊ क्षेत्र के चंपासर गांव के स...


आगजनी में अनाज, जेवर, बर्तन व नगदी सहित लाखों रुपए का नुकसान, पीड़ित परिवार आया आसमां  तले

बाप न्यूज : आऊ | आऊ क्षेत्र के चंपासर गांव के समीप धोरा बास के एक ढाणी में रविवार दोपहर में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग से पूरे घर सहित लाखों का सामान जलकर राख हो गया। इस आगजनी में लाखों की क्षति होने का अनुमान है। जानकारी के अनुसार धोरा बास में भंवर लाल पुत्र हनुमान राम जोशी की ढाणी में रविवार को दोपहर करीब 2 बजे अचानक गैस सिलेंडर फट गया। जिससे लगी आग तेज हवा की वजह से तेजी से फैल गई। पीड़ित परिवार कुछ समझ पाता इससे पहले ही आग विकराल हो गई।


आग की लपटे देख आसपास के ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ कर पहुंचे। आग इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। संसाधनाे के अभाव में ग्रामीणों के अथक प्रयास से आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया जा सका। लेकिन तब तक ढाणी में बने तीन कच्चे झूपे और एक छपरा और उसमे रखा अनाज, जेवर, बर्तन व नगदी सहित लाखों रुपए का अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया है। ढाणी के आगे खड़ी मोटरसाइकिल जलकर राख हो गई। आगे से जलते अपने आशियाने को देख पीड़ित परिवार की महिलाएं रोने लगी। इस अग्निकांड ने पीड़ित के परिवार को खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर कर दिया। ग्रामीणों ने सरकार से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है। ग्रामीणों ने भी सहायता का आश्वासन दिया है।