Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

UPDATE पति ने ही की पत्नी की दिन दहाड़े दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या

फलौदी शहर के नागौर रोड स्थित नारी कलेक्शन की है घटना गोली मारने के बाद मौके से फरार हुआ आरोपी पति  बाप न्यूज : रमेश व्यास फलोदी |  शहर के न...


फलौदी शहर के नागौर रोड स्थित नारी कलेक्शन की है घटना
गोली मारने के बाद मौके से फरार हुआ आरोपी पति 
बाप न्यूज : रमेश व्यास फलोदीशहर के नागौर रोड स्थित नारी कलेक्शन दुकान की मालिक अनामिका विश्नोई की दिन दहाड़े दुकान में घुसकर उसके ही पति ने शॉटगन बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी सौरभ तिवाड़ी, डीएसपी रामकरण सिंह मलिंडा, थानाधिकारी भंवरसिंह घटना स्थल पहुंचे और युवती को राजकीय अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
फलोदी शहर के व्यस्ततम इलाका नागौर रोड पर एक महिला दुकानदार की उसके ही पति ने दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या करदी लेकिन आस पड़ोस वालो को कोई खबर तक नहीं चली । करीब एक घण्टे बाद जब दुकान में दूसरा ग्राहक आया तब पता चला तो आस पड़ोस वालो ने पुलिस को सूचना दी और तत्काल राजकीय जिला अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। शव को  बाद में मोर्चरी पर ल जाया गया। दिन दहाड़े गोली की घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल और नागौर रोड नारी कलेक्शन दुकान के आगे लोगों की भारी भीड़ लग गई। 
पति ने पहले किया झगड़ा फिर मारी गोली 
घटना की तहकीकात में एएसपी सौरभ तिवाड़ी , डीएसपी रामकरण सिंह मलिंडा तथा थानाधिकारी द्वारा साइबर स्पेशलिस्ट के द्वारा दुकान में लगे  सीसी टीवी फुटेज खंगाले तो मामला सामने आया की महिला का पति महिराम विष्नोई निवासी नगरासर दोपहर में इस दुकान में आया और पत्नी अनामिका से झगड़ा किया और फिर शॉटगन बंदूक से गोली मारकर भाग गया। 
कोर्ट में चल रहा है दहेज के मामला
जानकारी अनुसार मृतका अनामिका का पिछले काफी समय से दहेज के मामले में कोर्ट में मामला भी चल रहा है और इसी वजह से वो अपने पीहर वालो के साथ ही रहती थी तथा वर्तमान में वेदों की बगेची के पास एक मकान में रहती थी।  पुलिस अपराधी को पकड़ने में जुटी- एएसपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज से मामला सामने आ गया है कि अनामिका कि हत्या उसके पति ने ही कि है इस पर मामला दर्ज करके अपराधी को तलाश शुरू कर दी गई है।