Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

डॉ. अम्बेडकर जयंती पर तिरंगा वाहन यात्रा, गोष्ठी भी हाेगी

बाप न्यूज |  भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती बाप कस्बे में धूमधाम से मनाई जाएगी। बाप खण्ड समरसता संयोजक हीरालाल सुथार ने बताया कि 14 ...

बाप न्यूजभारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती बाप कस्बे में धूमधाम से मनाई जाएगी। बाप खण्ड समरसता संयोजक हीरालाल सुथार ने बताया कि 14 अप्रैल शुक्रवार को प्रातः 9.30 बजे शहीद गोरधन राम बरबड़ की प्रतिमा को पुष्पांजलि के बाद सेल्यूट तिरंगा वाहन रैली कस्बे के प्रमुख मार्गों से गुजरती हुई शहीद भंवर सिंह की प्रतिमा स्थल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पहुंचेगी।
सुथार ने बताया कि प्रातः 10.45 बजे शहीद प्रतिमा के पास सशक्त एवं समरस राष्ट्र निर्माण में अम्बेडकर के योगदान विषयक गोष्ठी का आयोजन होगा। इस गोष्ठी की अध्यक्षता कानासर निवासी किरताराम मेगवाल करेंगे। मुख्य वक्ता संघ के जोधपुर विभाग संघचालक जगदीश सिंह राजपुरोहित रहेंगे। खण्ड संघचालक मनसुख पालीवाल ने बताया कि गोष्ठी में वीरांगनाओं का सम्मान भी किया जाएगा तथा 11 स्वछता कर्मी व 2 गोसेवकों का बहुमान होगा। खण्ड संयोजक हीरालाल सुथार ने बताया कस्बे के प्रमुख बुद्धिजीवियों, जनप्रतिनिधियो व शिक्षाविदों को निमंत्रण दिए जाएंगे। इसके लिए अलग अलग क्षेत्र के कार्यो का विभाजन कर जिम्मेवारी दी गई है।