Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बालिका विद्यालय को कन्या महाविद्यालय में क्रमोन्नत करने की मांग

बाप सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने उठाई मांग, मुख्यमंत्री को जोधपुर में सौंपा ज्ञापन बाप न्यूज़ | बाप कस्बे में संचालित राजकीय बालिका उच्च माध्यम...

बाप सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने उठाई मांग, मुख्यमंत्री को जोधपुर में सौंपा ज्ञापन
बाप न्यूज़ | बाप कस्बे में संचालित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय को कन्या महाविद्यालय में क्रमोन्नत करने की मांग बाप सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने उठाई है। इसको लेकर उन्होंने रविवार को जोधपुर प्रवास पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन सौंपा है। 
ज्ञापन में लिखा कि बाप में संचालित एक मात्र राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में कुल 479 नामांकन है। ज्ञापन में लिखा कि आपके जोधपुर प्रवास के दौरान यह घोषणा कि गई थी, की राज्य में जहां पर भी उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय में 500 बालिकाऐं अध्यनरत होगीं, उसे कमोन्नत करके महाविद्यालय के दर्जा दे दिया जायेगा। ग्राम पंचायत बाप में संचालित उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय में केवल 21 छात्राओं का नामांकन कम होने के कारण यह बालिका विद्यालय कन्या महाविद्यालय में कमोन्नत नहीं हो सका है। जोधपुर जिले का क्षेत्रफल की दृष्टि से बाप सबसे बडा उपखण्ड हैं तथा बालिका शिक्षा के क्षेत्र में यह उपखण्ड पिछडा है।
ज्ञापन में नामांकन में कुछ रियायत देकर इस बालिका उच्च माध्यमिक को कन्या महाविद्यालय के रूप में क्रमोन्नत करवाने की मांग की गई है।
CM गहलोत को बाप आने का दिया निमंत्रण  
पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल ने मुख्यमंत्री गहलोत से जोधपुर में मुलाकात की तथा बाप आने का निमंत्रण देते हुए राजकीय महाविद्यालय बाप के नए भवन का लोकार्पण करने का आग्रह किया। पालीवाल ने प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा व आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत से भी मुलाकात की।