Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी का बाप में विरोध हुआ शुरू

बाप सरपंच संघ ने कहा - 10 दिन में तहसीलदार सोनी को नहीं हटाया तो करेंगे धरना प्रदर्शन बाप न्यूज़ | तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी का बाप में विरोध ...


बाप सरपंच संघ ने कहा - 10 दिन में तहसीलदार सोनी को नहीं हटाया तो करेंगे धरना प्रदर्शन
बाप न्यूज़ | तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी का बाप में विरोध होना शुरू हो गया है। मंगलवार को बाप सरपंच संघ ने तहसीलदार सोनी का विरोध करते हुए उन्हे तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग उठाई है। संघ ने इस संबध में यहा बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी के अनुपस्थिति में कार्यालय के कनिष्ठ सहायक दिनेश मीना काे सौंपा। सनद रहे कि तहसीलदार सोनी को राजस्व मंडल ने मंगलवार को आदेश जारी कर वापिस बाप तहसीलदार पद पर पदस्थापित किया है।  
ज्ञापन में लिखा कि पूर्व में बाप में तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी द्वारा मनमाने तरीके से कार्य किये जाने व प्रशासन गांव के संग अभियान 2021 में आमजन के कार्य नहीं करने पर राजस्व मंडल, अजमेर द्वारा तहसीलदार सोनी को एपीओ कर दिया गया था। लेकिन राजस्व मंडल ने उन्हे पुन: तहसीलदार बाप के पद पर नियुक्त किया है। जिससे आमजन में भारी विरोध व रोष है। ज्ञापन में तहसीलदार सोनी को तत्काल प्रभाव से बाप से हटाकर नया तहसीलदार लगाने की मांग की है। सरपंच संघ अध्यक्षा ने कहा कि अगर 10 दिन में प्रतिज्ञा सोनी को नहीं हटाया गया तो, बाप में धरना व प्रदर्शन किया जाएगा। 
ज्ञापन सौंपते समय सरपंच संघ अध्यक्ष व नेवा सरपंच इमी, सचिव व कल्याणसिंह की सिड्ड सरपंच केशुराम, जेतड़ासर सरपंच फातिमा, चारणाई सरपंच गुड्डी खातुन, कांग्रेस ब्लॉक कमेटी बाप मेहबूब जोड़, ब्लॉक संयाेजक गांधी जीवन दर्शन समिति मनोज पुराेहित, जिला सचिव युवा कांग्रेस जोधपुर मेहबूब, मौलवी जमालदीन चारणाई, हजारीराम नेवा सहित कई जनप्रतिधि व ग्रामीणजन उपस्थित रहे।