Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आजादी से पहले का रास्ता लेकिन रिकॉर्ड में नही, किसानों से समझाइस कर निजी भूमि से 6 किमी रास्ता काट किया रिकॉर्ड

बाप न्यूज़ | बाप उपखंड में भींवजी का गांव से केसरपुरा होते हुए शेखासर तक जाने वाला रास्ता आजादी से पहले का लेकिन रिकॉर्ड में आज तक दर्ज नही ...


बाप न्यूज़ | बाप उपखंड में भींवजी का गांव से केसरपुरा होते हुए शेखासर तक जाने वाला रास्ता आजादी से पहले का लेकिन रिकॉर्ड में आज तक दर्ज नही था। जिस वजह से उक्त रास्ते पर रास्ता रोकने जैसी छूट पुट घटनाएं होती रहती थी। लेकिन मंगलवार को भींवजी का गांव से केसरपुरा होते हुए शेखासर जाने वाले रास्ता रिकॉर्ड में दर्ज हो गया। 
प्रशासन गांव के संग अभियान 2021 फॉलोअप शिविर के तहत मंगलवार को शेखासर में लगे शिविर में प्रशासनिक अधिकारियों ने किसानों से समझाइस कर 6 किलोमीटर निजी भूमि से रास्ता काट सरकारी रिकॉर्ड में दर्ज कर लिया। निजी भूमि से रास्ता कटवाने में किसानों से समझाइस करने में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पूर्व सरपंच पहाड़सिंह रावरा की भी मुख्य भूमिका रही। पूर्व सरपंच रावरा ने बताया कि शिविर में यह ऐतिहासिक कार्य हुआ है। यह रास्ता रिकॉर्ड में दर्ज हो जाने के बाद भींवजी का गांव, केसरपुरा, बगतावर नगर व शिवनाथ नगर के ग्रामीणों को लाभ होगा। इन गांवों के लोगो को काफी राहत मिलेगी। इसके अलावा शिविर पेंशन के 24 प्रकरण, पालनहार के पांच, रास्ते के 16, राजस्व रिकॉर्ड में नाम शुद्धि के साथ, जन्म मृत्यु के 55 और राजस्थान रोडवेज के द्वारा 60 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों के करीब 20 पास बनाए गए। ,शिविर में उपखंड अधिकारी हरिसिंह देवल, तहसीलदार बाप रमजान खान, नायब तहसीलदार शेखासर भगवान सहाय यादव सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी एवं जनप्रतिनिधि आदि उपस्थित थे।