Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप पुलिस को एक और सफलता, 24 घंटे में एक और केबल चोर गिरोह का किया पर्दाफास

दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी की केबल भी बरामद बाप न्यूज़ | सोलर कम्पनियों में आये दिन हो रही चोरियों पर नकेल कसने के लिए बाप पुलिस लगी हुई है। बा...


दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी की केबल भी बरामद
बाप न्यूज़ | सोलर कम्पनियों में आये दिन हो रही चोरियों पर नकेल कसने के लिए बाप पुलिस लगी हुई है। बाप पुलिस ने 24 घंटो के भीतर ही एक और केबल चोर गिरोह का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। साथ ही चोरी हुआ केबल भी बरामद कर लिया है। 
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही बाप पुलिस ने केबल चोरी मामले में तीन आरोपियों को गिरफ़्तार किया था। 
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि शुक्रवार को रोशन अली पुत्र ताज मोहम्मद जाति मुसलमान निवासी देदासरी ने बाप पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी रोशन सिक्योरिटी फर्म  वर्तमान में हारटेक सोलर कम्पनी देदासरी में चल रहा है। 23 फरवरी को रात्रि में अज्ञात चोरो ने ब्लॉक नम्बर 3 व 4  से 4 एमएम की केबल चोरी कर ली। 
बाप थानाधिकारी दीपसिंह मय जाब्ता द्वारा तकनीकी स्त्रोत एंव आसूचना के आधार पर आरोपी राजु पुत्र कृपाराम जाति भील निवासी कुंडल (फलोदी) व सुभाष पुत्र कानाराम जाति मेघवाल निवासी उग्रास (फलोदी) से मनौवैज्ञानिक तरिको से पुछताछ करने के बाद उक्त मामले में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी किया केबल भी बरामद कर लिया है।