Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जहां से गिरफ्तार किया उसी क्षेत्र में वापिस पकड़ा गया फरार हुआ आरोपी

तीन थानों की पुलिस ने रात भर गांव, ढाणी वह हर राह में उसे ढुंढा  दोपहर में खिदरत क्षेत्र में ही पकड़ में आया आरोपी  24 घण्टों के भीतर पकड़ा वा...


  • तीन थानों की पुलिस ने रात भर गांव, ढाणी वह हर राह में उसे ढुंढा 
  • दोपहर में खिदरत क्षेत्र में ही पकड़ में आया आरोपी 
  • 24 घण्टों के भीतर पकड़ा वापिस

बाप न्यूज़ | बाप स्थित सरकारी अस्पताल से मेडिकल कराने के दौरान सुरक्षाकर्मियों से जबरन छुट कर भागे गए एनडीपीएस के एक अरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर वापस पकड़ लिया। आरोपी को अवैध मादक पदार्थों के साथ पहले जंहा से गिरफ्तार किया था, उसी क्षेत्र में ही वापिस पकड़ में आया। 

उल्लेखनीय है कि बाप पुलिस ने रविवार रात गश्त के दौरान खिदरत गांव के पास गुरूजटसिंह पुत्र सुच्चासिंह जाति रायसिख, निवासी सोेकेरा बोदला (जलालाबाद - पंजाब) को साढ़े पांच किलो अवैध डोडापोस्त के साथ गिरफ्तार किया था। सोमवार सुबह बाप थाना के एएसआई धन्नाराम जाम्बा थाना के दो जवानों के साथ उसका बाप कस्बे के सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने ले गए थे। उस दौरान आराेपी गुरूजटसिंह अस्पताल से भाग गया था। आरोपी के भागते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस ने उसे ढुंढने के लिए जगह नाकाबंदी कर दी। हर छोटे मोटे रास्तों की सघन तलाशी ली। बाप पुलिस थाना सहित जाम्बा व फलोदी थाना जाप्ता के अलावा करीब 10 आरएसी के जवानों को भी उसको ढुूंढने के लिए लगाया गया। पुलिस अधिकारी सहित जवान रात भर उसे गांव ढाणी सहित सड़क, कच्चे पक्के गांवो के छोटे रास्तों व झाड़ियों में ढुंढती रही। 

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि बाप थानाधिकारी दीपसिंह के नेतृत्व में पुलिस थाना बाप, पुलिस थाना फलोदी व पुलिस थाना जाम्बा के जाब्ता द्वारा कस्बा बाप, जैतड़ासर, बाप रेल्वे स्टेशन, रिण क्षेत्र, शेखासर पुलिया, अणदासर, भोजों को बाप, गुंगेत का मगरा, सर की ढाणी, बावड़ी बरसिंगा, मनचीतिया, गाडना, घटोर, कानासर, सांवरा गांव, नयागांव, कानजी की सिड, खिदरत सहित आसपास में पुलिस अधिकारियेां व जवानों ने नाके लगाकर वाहन चैकिंग की। बाप कस्बे से बाहर निकलने वाले सभी कच्चे व पक्के रास्तों पर चैकिंग कर आरोपी की सघन तलाशी की गई। हाइवे पर आई होटलों को भी खंगाला गया। एसपी कयाल ने बताया कि आरोपी आखिर दोपहर में खिदरत गांव के पास हाइवे पर एक बंद होटल के अंदर छुपा हुआ मिल गया। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर दिया।