Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

भड़ला से जोधपुर वाया बाप रोडवेज बस शुरू

बाप न्यूज | सोलर हब भड़ला से जोधपुर के लिए रोडवेज ने बस सेवा शुरू की है। इस रोडवेज के शुरू हो जाने से बाप कस्बा भी जोधपुर से सीधे जुड़ जाएगा।...

बाप न्यूज |सोलर हब भड़ला से जोधपुर के लिए रोडवेज ने बस सेवा शुरू की है। इस रोडवेज के शुरू हो जाने से बाप कस्बा भी जोधपुर से सीधे जुड़ जाएगा। इससे पहले बाप निवासियों को जोधपुर से तक रोडवेज में सफर करने के लिए फलोदी जाकर बस पकड़नी या बदलनी पड़ती थी, जिससे यात्री को समय व आर्थिक दोनो का नुकसान होता था। 

महेश व्यास

बाप व भड़ला के लोग लंबे समय से जोधपर तक रोडवेज बस सेवा शुरू करने की मांग करते आ रहे थे। विधानसभा प्रत्यायाशी रहे कांग्रेस नेता महेश व्यास की पिछले दिनो हुई जन सुनवाई में भी भड़ला के लोगों ने पुरजाेर से जिले के अंतिम छोर पर स्थित भड़ला से जोधपुर वाया बाप, फलोदी, ओसियां रोडवेज बस शुरू करवाने की मांग की थी। व्यास की अनुशंसा पर विभागीय अधिकारियों ने बस की अनुमति दे कर रूट तय कर दिया। व्यास ने सुबह हरी झंडी दिखाकर रोडवेज बस को रवाना किया।

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम फलोदी आगार प्रबधंक लालचंद चांडक ने बताया कि भड़ला से सुबह 6.45 रवाना होकर यह बस 7.45 बजे बाप, 8.20 फलोदी, 9.50 ओसियां तथा 11.20 बजे जोधपुर पहुंचगी। यही बस शाम 6 बजे जोधपुर से रवाना होकर 7.30 बजे ओसियां, रात्री 9.30 फलोदी, रात्री 10.05 बजे बाप तथा रात 11बजे भड़ला पहुंचेगी। रोडवेज बस सेवा शुरू होने पर भड़ला व बाप के ग्रामीणों ने व्यास का आभार जताया है।