Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बबूल की झाड़ियों से घिरी सड़क, लोग परेशान

बाप न्यूज | बाप से गूंगेत का मगरा व बाप से भींवजी का गांव जाने वाला सड़क के दोनो तरफ उगी बबूल की घनी झाड़ियां, आने जाने वालों के लिए परेशानी ...

बाप न्यूज
| बाप से गूंगेत का मगरा व बाप से भींवजी का गांव जाने वाला सड़क के दोनो तरफ उगी बबूल की घनी झाड़ियां, आने जाने वालों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई हैं। वाहन से चलने वालों को परेशानी होती ही है, पैदल राहगीरों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। वहीं दुघर्टना का अंदेशा भी रहता है। समस्या गंभीर होने के बावजूद इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
गुंगेत का मगरा जाने वाला सड़क मार्ग आधा दर्जन गांवों का प्रमुख मार्ग है। इसके अलावा राणेरी, अखाधना पंचायतों को भी बाप से जोड़ता है। सोलर कंपनियों की वजह से इस मार्ग पर दिनभर आवागमन बना रहता है। लेकिन इस सड़क पर लंबे समय से झाड़ियों की कटाई नहीं कराई गई है। कई जगह झाड़ियों की बेल और डालें सड़क तक आ गई हैं, जिससे आने जाने वालों को परेशानी होती है। किशनलाल सुथार सहित कई जनों ने बताया कि इस मार्ग पर एक मोड़ है, जंहा हरदम इन झाड़ियों की वजह से हादसे की आंशका बनी रहती है। दुपहिया वाहन चालक कंटीली झाड़ियों से जख्मी भी हो जाते हैं। वाहन से चलने वाले दुर्घटना को लेकर संशकित रहते हैं। पैदल राहगीरों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। कमोबेश यही हालात भींवजी का गांव जाने वाले सड़क मार्ग का है। घनी झाड़ियां लोगों के लिए मुसीबत बन चुकी हैं। वर्षों से सड़क किनारे लगे बबूलों को कटवाया नहीं गया है जो अब विस्तृत रूप से फैल चुके हैं। अगर इन झाड़ियों को साफ नहीं कराया गया तो कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। ग्रामीणों ने उपखंड प्रशासन से इस संबध में संज्ञान लेकर संबधित विभाग से झाड़ियों को हटवाने के लिए पाबंद करने की मांग की है।