Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सियोल का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयन

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत चाडी के छात्र लालचंद सियोल का 3 हजार मीटर दौड़ की राज्य स्तरी...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत चाडी के छात्र लालचंद सियोल का 3 हजार मीटर दौड़ की राज्य स्तरीय  प्रतियोगिता में चयन होने पर स्कूल स्टाॅफ एवं ग्रामीणों ने खुशी जताई है। 

शारीरिक शिक्षक रेंवतसिंह ने बताया कि सियोल ने जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने पर जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया था। अब लालचंद सियोल का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयन हुआ है। उन्होंने बताया कि 22 नवम्बर से 27 नवम्बर तक एमबीसीउमावि गांधी चौक बाड़मेर में आयोजित होने वाली 65 वीं राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में छात्र लालचंद सियोल भाग लेगा।प्रधानाचार्य सोनाराम विश्नोई ने कहा कि गांवों में प्रतिभा की कोई कमी नही है बल्कि खिलाड़ी को उचित मंच मिलना चाहिये। सियोल के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चयन होने पर स्कूल स्टाॅफ, ग्रामीणों एवं विद्यार्थियों ने भी खुशी जताते हुए उन्हें शुभकामनायें देते हुये उनके बेहतर प्रदर्शन की कामना की है।