Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

चिमाणा में आगजनी : मासूम जिंदा जली

बाप न्यूज़ : रामदेव सजनाणी | चिमाणा गांव की एक ढाणी में शनिवार सुबह हुए एक आगनजी के हादसे में 10 माह की मासूम जिंदा जल गई। जानकारी के अनुसार...

बाप न्यूज़ : रामदेव सजनाणी | चिमाणा गांव की एक ढाणी में शनिवार सुबह हुए एक आगनजी के हादसे में 10 माह की मासूम जिंदा जल गई। जानकारी के अनुसार चिमाणा में शनिवार सुबह करीब 9 बजे करनाराम पुत्र श्यामलाल भील के रहवासी कच्चे झोपड़े में आग लग गई। घटना से कुछ समय पहले ही करनाराम की पत्नी अपनी 10 माह की बच्ची अंजली को स्नान कराने के बाद दूध पिलाकर  खुद कपड़े धोने के लिए स्नानघर में चली गईं। पीछे झोपड़े में अचानक आग लग गई। आग की लपटों व धुंए को देखकर करनाराम की बहिन मदद के लिए चिल्लाने लगी। नणद की चीख पुकार सुन करनाराम की पत्नी कपड़े धोती हुई बाहर आई तो देखा झोपड़ा आग से घिरा हुआ था। इस इस दौरान आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन देखते ही देखते घासफूस की झोपड़ी में आग विकराल हो गई। झोपड़ी में 10 माह की पुत्री अंजली सो रही थी। लेकिन आग के विकरालता के चलते बच्ची को बाहर नही निकाला जा सका। जिससे मासूम की जिंदा जलने से मौत हो गई। इसके अलावा झोपड़े में रखा सारा घरेलू सामान, अनाज व अन्य सारा सामान जलकर राख हो गया थे।

आगजनी की सूचना मिलने पर चाखू पुलिस थानाधिकारी जमील खां, घंटियाली नायाब तहसीलदार रमजान खां, हल्का पटवारी व सरपंच आदि घटना स्थल पहुंचे तथा मौका मुआयना किया। पुलिस ने मासूम के शव बाप सीएचसी में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।