Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बालिका विद्यालय में अध्यापक बैठक का आयोजन

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल |  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर राईका बाग क्षेत्र में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बालिका एसएसबी फलोदी में स...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर राईका बाग क्षेत्र में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बालिका एसएसबी फलोदी में सोमवार को रूम टू रीड इंडिया ट्रस्ट राजस्थान के तत्वावधान में अध्यापक बैठक का आयोजन किया गया। रूम टू रीड इंडिया संस्था की कार्यकर्ता नीतू माखीजा ने बैठक में बालिका शिक्षा कार्यक्रम कार्यक्रम की जानकारी दी तथा कोरोना काल के दौरान किये गये कार्यो के बारे में बताया। उन्होंने मटेरियल सामग्री, कैंपेन एवं अगले माह की गतिविधियों के बारे में भी जानकारी देते हुये नई बालिकाओं के एडमिशन को लेकर भी चर्चा की।
बैठक में प्रिंसिपल श्रीमती कांता पंवार ने रूम टू रीड संस्था द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रम की सराहना की तथा विभिन्न गतिविधियों में भी सहयोग की अपेक्षा जताई। बैठक में कार्यकर्ता सपना दिवेदी, शैल शर्मा, अध्यापक गणेश तंवर, वल्लभ लखेश्री, राजेन्द्र कुमार, दीपक सांखला एवं दुर्गा पालीवाल आदि उपस्थित रहे। इस दौरान कक्षा 7, 8 एवं 9 की बालिकाओं को शिक्षण सामग्री वितरित की गई। नीतू मखीजा ने बताया कि मटेरियल सामग्री में  6 रजिस्टर,1 जेमेट्री बॉक्स,1पेन सेट, पेन पाउच, वर्कशीट तथा कक्षा 9 वीं की आर्थिक रूप से कमजोर बालिकाओं को पासबुक भी वितरित की गई।