Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सरपंच की अगुवाई में ग्रामीणो ने भी खोला मोर्चा, तीन दिन में पत्थर हटा कर अतिक्रमियों को बेदखल नहीं किया तो शुरू करेंगे धरना

  बाप न्यूज |  राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान का मामला अब तेज गति से गर्माने लगा है। भूखंड सीमाकंन की मांग को लेकर किय...

 


बाप न्यूजराजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान का मामला अब तेज गति से गर्माने लगा है। भूखंड सीमाकंन की मांग को लेकर किये जा रहे अनशन व धरने के विरूद्ध सरपंच की अगुवाई में ग्रामीणों ने मोर्चा खोल दिया है। सरपंच सहित ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ लोग स्कूल के खेल मैदान पर कब्जा करने की नियत से चार दीवारी के भीतर पत्थर डाल वंहा टेंट लगाकर बैठ गए है। ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन को तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि स्कूल चार दीवार के भीतर रखे पत्थर तथा कब्जा करने की नियत से टेंट लगा बैठे असामाजिक तत्वों व अतिक्रमियों को हटाया नहीं गया तो बेमियादी धरना प्रदर्शन शुरू किया जाएगा। 

सरपंच लीलादेवी जगदीश पालीवाल सहित धनध्याम, रेंवतीप्रसाद, टीकमचंद, मनोज, सांगीदान, मनोज लोहिया, जेठाराम, नारायण कुमावत, नेमीचंद पालीवाल, पप्पु सुथार, मगराज पालीवाल, सरादीन, मुकेश, गेनराम सहित बड़ी संख्या में लोग साेमवार को दोपहर बाद उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे। सरपंच पालीवाल ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर बताया कि कस्बा स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान की भूमि पर 24 सितम्बर की रात्रि को कुछ असामाजिक तत्वों व अतिक्रमियों ने खेल मैदान पर अतिक्रमणस करने की नियत से चार दीवारी के भीतर पत्थर डाल टेंट लगाकर बैठ गए है।

पत्र में लिखा कि उक्त खेल मैदान के पिछे बालिका शारदा छात्रावास भी है, जिसमें विद्यालय की छात्राएं रहती है। टेंट लगाकर लोगों के बेठने से बालिकाओं के मन में भय का वातावरण बन गया है। उनके परिजन भी सरपंच को इस बारे में अवगत करा रहे है। बालिकाओं की सुरक्षा के लिए पत्थर व टेंट में बैठे लोगों को हटाना जरूरी है। सरपंच ने बताया कि प्रशासन द्वारा जानबूझ कर अतिक्रमणस हटाने की देरी की जाती है, तथा इस दौरान बालिकाओं के साथ कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो उसकी पूरी जवाबदारी प्रशासन की रहेगी।