Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

रोडवेज में परीक्षार्थियों को निशुल्क यात्रा सुविधा दी जायेगी

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम फलोदी आगार द्वारा मुख्यमंत्री की बजट घोषणा 2021-22 की अनुपालना में नीट-2021क...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवालराजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम फलोदी आगार द्वारा मुख्यमंत्री की बजट घोषणा 2021-22 की अनुपालना में नीट-2021की परीक्षा के लिये 12 सितम्बर को साधारण एवं एक्सप्रेस बसों में परीक्षार्थियों को परीक्षा केन्द्र तक जाने तथा वापस आने के लिये निशुल्क यात्रा की अनुमति प्रदान की गई है।
प्रबंधक लालचंद चांडक
फलोदी आगार के मुख्य प्रबंधक लालचंद चांडक ने सभी परिचालकों एवं बुकिंग पर कार्यरत पत्रक वितरक को पाबन्द किया गया है कि नीट-2021 परीक्षा के लिये 12 सितम्बर को साधारण एवं द्रुतगामी बसों में 11 सितम्बर को 00.00 बजे से 13 सितम्बर को 24 बजे तक परीक्षार्थियों को जाने एवं आने की सुविधा प्रवेश पत्र के साथ फोटोयुक्त आईडी के आधार पर निशुल्क यात्रा सुविधा उपलब्ध करावे। परीक्षार्थी के गांव एवं शहर से परीक्षा केन्द्र तक जाने एवं वापिस आने के लिये सीधी बस सेवा उपलब्ध नहीं होने पर एक से अधिक कनेक्टिंग बस का उपयोग कर सकेगें। परन्तु यात्रा का उद्देश्य परीक्षा के लिये जाना एवं वहां से वापिस आना आवश्यक है। सभी परीक्षार्थियों को थर्मल स्क्रीनिंग, यात्रा के दौरान मास्क की पालना पूर्णरूप से करनी होगी। आगार मुख्य प्रबंधक लालचंद चांडक ने परीक्षार्थियों को  हैंड सेनिटाइजर भी साथ में रखने की सलाह दी है।