Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ट्रेलर ने मारी बाइक को टक्कर, एक मरा

एक अन्य गंभीर घायल युवक बीकानेर रैफर, खीरवा के पास हुआ हादसा बाप न्यूज |  राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर खीरवा गांव के पास सोमवार दोपहर ...

एक अन्य गंभीर घायल युवक बीकानेर रैफर, खीरवा के पास हुआ हादसा

बाप न्यूजराष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर खीरवा गांव के पास सोमवार दोपहर एक ट्रेलर ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई तथा एक युवक गंभीर घायल हो गया है।

कानसिंह की सिड्ड निवासी तनवीरसिंह पुत्र रिछपालसिंह तथा महेंद्रसिंह पुत्र मदनसिंह एक ही बाइक पर फलोदी जा रहे थे। दोपहर करीब पौने एक बजे खीरवा गांव से पहले सामने से आए ट्रेलर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में तनवीरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने घायल को संभाला तथा बाप पुलिस को सूचना दी। हाइवे पेट्रोलिंग टीम भी मौके पर पहुंची। घायल महेंद्रसिंह को बाप स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के चाचा अनोपसिंह पुत्र अमानसिंह की रिपोर्ट ट्रेलर चालक के विरूद्ध मामला दर्ज करवाया है। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौेके पर ट्रेलर छोड़ भाग गया। पुलिस ने ट्रेलर को जप्त कर लिया है। पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।