Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

रक्षाबंधन पर रोडवेज ने मातृशक्ति को करवाई निशुल्क यात्रा

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल |  राज्य सरकार के निर्देशानुसार रविवार को रक्षाबंधन के दिन मातृशक्ति को फलोदी आगार द्वारा निशुल्क यात्रा करवा...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल |  राज्य सरकार के निर्देशानुसार रविवार को रक्षाबंधन के दिन मातृशक्ति को फलोदी आगार द्वारा निशुल्क यात्रा करवाई गई। रविवार सुबह 5 बजे से वाहनों की प्रस्थानगी प्रारम्भ करते ही केन्द्रीय बस स्टैंड फलोदी मातृशक्ति की विशाल एवं अभूतपूर्व उपस्थिति का साक्षी बना। मुख्य प्रबंधक लालचंद चांडक ने बताया विगत चार दिनों से आगार में इस के लिए विशेष तैयारी चल रही थी तथा दो पारी में अग्रिम आरक्षण भी जारी था। 
आगार द्वारा राजस्व रिसाव को रोकने के लिये आगार परिक्षेत्र में चार स्थानों पर विशेष चैक पोस्ट स्थापित किये गये थे एवं प्रबंधक यातायात हामिद अली के नेतृत्व में आगारीय उड़न दस्ता भी सक्रिय रहा। आगार द्वारा जोधपुर के लिये 2 विशेष सेवायें, पोकरण के लिये 4, आसोतरा के लिये 1, बीकानेर के लिये 1 तथा पीपाड़ के 3 विशेष वाहन भी संचालित किये गये। सभी नियमित सहित अतिरिक्त सेवाओं में महिलाओं द्वारा आज के अवसर पर निशुल्क यात्रा का भरपूर उपयोग किया गया। जोधपुर मार्ग के लिये 25, बीकानेर के लिये 9, पोकरण के लिये 9, बालोतरा-सांचौर मार्ग के 4 तथा नागौर मार्ग के लिये 3 वाहनों की प्रस्थानगी  की गई। इस अवसर पर महिला यात्रियों का आगार की महिला कार्मिकों द्वारा माल्यार्पण करके अभिनन्दन किया गया। मुख्य प्रबंधक लालचंद चांडक ने रोडवेज के सभी कार्मिकों का आभार व्यक्त किया है।