Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

तीनों पंचायत समितियों में कांग्रेस के प्रधान बनेगें : व्यास

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर किले के पास स्थित होटल फोर्ट व्यू में गुरूवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक कांग्...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर किले के पास स्थित होटल फोर्ट व्यू में गुरूवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक कांग्रेस नेता महेश व्यास की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में फलोदी विधानसभा क्षेत्र की तीनों पंचायत समितियों एवं जिला परिषद के तीनों वार्डो में पार्टी उम्मीदवारों को विजयी बनाने एवं कांग्रेस उम्मीदवारों का सहयोग करने के लिये विचार- विमर्श कर रणनीति बनाई गई। 
इस दौरान प्रभारी एवं सह प्रभारी नियुक्त किये गये। प्रभारी एवं सह प्रभारी मतदान दिवस तक इन क्षेत्रों में रहकर उम्मीदवारों का सहयोग करेगें। बैठक में कांग्रेस नेता महेश व्यास ने तीनों पंचायत समिति  क्षेत्र में कांग्रेस के 6 उम्मीदवारों के निर्विरोध निर्वाचन की जानकारी देते हुये कहा कि इसके लिये सभी बधाई के पात्र है। व्यास ने कहा कि चुनाव के प्रथम चरण में ही कांग्रेस ने बढत ले ली है अब यह तय है कि तीनों पंचायत समितियों में कांग्रेस के ही प्रधान बनेंगे। 
इस दौरान भाजपा का दामन छोडकर कांग्रेस में शामिल होने पर राजेन्द्र गोगलू का सम्मान किया गया। बैठक में जीवणराम, जगदीश पालीवाल मोखेरी, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अब्दुल कलाम, वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरिकिशन व्यास, मनोज पुरोहित, रामू माली, दिलीप शर्मा, किशनराव लूणा, भास्कर पुरोहित, पार्षद अशोक व्यास, आबिद खिलजी, अरुण मेघवाल, ओमप्रकाश सोनी, मुकेश माली, प्रकाश सैन सहित अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।