Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सोलर कंपनियों में केबल चोरी का सिलसिला जारी

बाप न्यूज़ |  बाप क्षेत्र में स्थापित सोलर कंपनियों में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन हो रही चोरियों की वजह से कं...

बाप न्यूज़बाप क्षेत्र में स्थापित सोलर कंपनियों में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन हो रही चोरियों की वजह से कंपनी कार्मिक परेशान है। हांलाकि पुलिस चोरो को पकड़ने के साथ उनका खुलासा भी करती है, लेकिन चोरियों रूक नही रही है। ताजा तरीन चोरी का मामला पूंज लॉयड सोलर पावर का सामने आया है। चोर सुरक्षा दीवार के नीचे से अंदर घुसे तथा लाखो रूपये की केबल पर हाथ साफ कर दिया। इस संबध में कंपनी के साइट ईंचार्ज ने बाप थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है।

उमाशंकर चोबे पुत्र पारसनाथ निवासी पत्रकार कॉलोनी जोधपुर, हाल साइट इंचार्ज पूंज लॉयड सोलर पावर लिमिटेड बाप ने बाप थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उनकी कंपनी का 5 मेघावाट का सोलर प्लांट बाप के पास स्थित है। 6 अगस्त की रात्रि में कुछ चोर दीवार के नीचे से प्लांट के अंदर घुस गए। चोरो ने प्लांट के अंदर 65 क्यूएमएम सिंगल कोर कोपर केबल करीब 2700 मीटर चोरी कर ली। चोरी का पता सुबह प्लाट की चैकिंग के समय चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।