Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

परीक्षा में बैठे 531 परीक्षार्थी, प्री एलएड परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न

बाप न्यूज |  बाप कस्बे में मंगलवार को तीन परीक्षा केंद्रो पर प्री एलडी परीक्षा आयोजित हुई। परीक्षा शांतिपूर्ण निपटी। प्रधानाचार्य लक्ष्मण स...

बाप न्यूजबाप कस्बे में मंगलवार को तीन परीक्षा केंद्रो पर प्री एलडी परीक्षा आयोजित हुई। परीक्षा शांतिपूर्ण निपटी। प्रधानाचार्य लक्ष्मण सोंलकी ने बताया कि परीक्षा के लिए 570 अभ्यार्थी पंजीकृत थे। इनमें से 531 अभ्यर्थी परीक्षा में बैठे।

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 9, राबाउमावि में 13 तथा मॉडल स्कूल में 17 अभ्यार्थी अनुपस्थित रहे। प्रधानाचार्य सोंलकी ने बताया कि तीनों परीक्षा केंद्रों पर पुलिस जाप्ता हथियार सहित तैनात रहा। सोंलकी ने बताया कि बाप उपखंड मुख्यालय पर प्री की परीक्षा पहली बार हुई है। परीक्षा केंद्र नजदीक होने से अभ्यर्थियों का समय व आर्थिक बचत के साथ दूर दराज शहरों में जाने की परेशानी से निजात मिली। सरपंच लीलादेवी जगदीश पालीवाल ने बाप में परीक्षा केंद्र स्थापित करने पर शिक्षा विभाग का आभार जताया। प्रधानाचार्य सोंलकी, प्रधानाचार्या प्रतिभा सामौर व मॉडल स्कूल प्रधानाचार्य राजीव कुमावत ने शांतिपूर्ण परीक्षा निपटाने में सहयोग करने पर विद्यालय स्टाफ व पुलिस विभाग का आभार जताया।