Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

हर घर बिजली के बाद हर घर पानी की योजना से लाभान्वित होंगे लाखो परिवार : विधायक बिश्नोई

बाप न्यूज़ | केंद्र सरकार ने पिछली राजस्थान सरकार के समय गावों ढाणियों में विद्युत से वंचित लाखो परिवारों के घरों तक दीनदयाल विद्युत योजना के...

बाप न्यूज़ | केंद्र सरकार ने पिछली राजस्थान सरकार के समय गावों ढाणियों में विद्युत से वंचित लाखो परिवारों के घरों तक दीनदयाल विद्युत योजना के तहत रोशनी पहुचाई। दूर दराज के गावों व ढाणियों में बसे लोगो को योजना का पूरा लाभ मिला।

विधायक पब्बाराम विश्नोई
कई ढाणियों व गांवो में लोगों के लिए बिजली की रोशनी सपना बनी हुई थी, लेकिन उनका सपना दीनदयाल विद्युत योजना से साकार हो गया। यह बात रविवार को बाप दौरे पर रहे फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई ने कही। उन्होने बताया कि बाप में उसी तर्ज पर ‘हर घर जल का नल कनेक्शन’ की योजना व उसका बजट केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने केन्द्र से पास करवाया है। इस योजना से लाखों परिवार जो अभी मीलो चलकर पानी लाते या ख़रीदकर अपनी प्यास बुझाते उनको लाभ होगा। विश्नोई ने कहा कि अपने परिवार की प्यास बुझाने के लिए पैदल चलकर सर पर मटकी रख पानी लाने वाली महिलाओं को अब इस समस्या से जल्द निजात मिलेगी। विश्नोई ने आमजन आह्वान किया कि वे कोरोना का टीका अवश्य लगाए। साथ ही वेक्सीनेशन टीम को सहयोग भी करे। इस दौरान मंडल बाप अध्यक्ष राणाराम, बगताराम, गणपत राम, मांगीलाल, अर्जुन सिंह, दाणूराम, आदि उपस्थित थे।