Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया राज्य सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन, अल्पसंख्यकों की अनदेखी का आरोप

बाप में एसडीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ता

बाप में एसडीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ता
बाप न्यूज | भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जोधपुर उत्तर देहात की ओर से गुरूवार को बाप एसडीएम कार्यालय के समक्ष प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की तथा सरकार पर अल्पसंख्यकों की अनदेखी का आरोप लगाया। उसके बाद उपखण्ड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जोधपुर उत्तर देहात जिलाध्यक्ष यार मोहम्मद के नेतृत्व में अल्पसंख्यक मार्चा के कार्यकर्ता बाप में एसडीएम कार्यालय आगे एकित्रत हुए। जिला अध्यक्ष यार मोहम्मद ने कहा कि प्रदेश सरकार अल्पसंख्यकों की अनदेखी कर रही हैं। मदरसा बोर्ड हो या मदसरों को आधुनिक शिक्षा से जोड़ने का मामला हो इसको लेकर प्रदेश सरकार ने अभी तक कुछ नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मदरसों में लगे पैराटीचर्स को भी नियमित करने की कार्रवाई प्रदेश सरकार ने नहीं की। अल्प संख्यक छात्रों के लिए जिलास्तर पर एक भी छात्रावास नहीं हैं। वर्तमान समय में कोरोनाकाल में प्रदेश की सरकार ने सभी शिक्षण संस्थाओं में ऑनलाईन शिक्षण की व्यवस्था की गई है। जबकि मदरसों को ऑनलाईन व्यवस्था से वंचित रखा गया है। जिससे 2.5 लाख अल्पसंख्यक बच्चों का भविष्य अंधकार में डूबने के कगार पर है। हाल ही में 6 निगमों जयपुर, जोधपुर एवं कोटा में हुए चुनाव में भारी तादाद में अल्पसंख्यक पार्षद विजय होने के बावजूद मुस्लिम समाज को दरकिनार किया। इससे स्पष्ट है कि प्रदेश सरकार अल्प संख्यकों के हितों को लेकर नहीं सोच रही।

धरना प्रदर्शन में प्रदेश मीडिया प्रभारी कासम खान, जिला अध्यक्ष यार मोहम्मद, अलाबक्स, अब्दुल रहुफ, मोहम्मद अली, शकुर खान, बशीर खान, नियालद्दीन, हनीफ, मोहम्मद साबीर, कासम खान, महेंद्र सहित कई भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा कार्यकर्ता मौजूद रहे।