Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शिक्षक शब्द के दुरूपयोग पर रोक लगाने की मांग

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय जिला शाखा फलोदी के जिलाध्यक्ष अध्यक्ष अरूण कुमार व्यास ने पुलिस महानिरीक्षक ज...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय जिला शाखा फलोदी के जिलाध्यक्ष अध्यक्ष अरूण कुमार व्यास ने पुलिस महानिरीक्षक जोधपुर, पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण एवं पुलिस उप अधीक्षक फलोदी को ज्ञापन भेजकर फलोदी थाना क्षेत्र के बावड़ी कलां गांव में नाबालिग बालिका के फोटो खींचकर उसे डराने एवं धमकाने के मामलें की कड़ी निंदा करते वायरल फोटो में दिख रहे आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार करने, विभिन्न समाचार पत्रों एवं यूट्यूब चैनल पर इस मामलें में हो रहे शिक्षक शब्द का दुरूपयोग रोकने एवं राजनीतिक दुर्भावना से रिपोर्ट में नाम लिखवायें गये युवाओं को परेशान नही करने की मांग की है। 

जिलाध्यक्ष व्यास ने बताया कि हम इस घटना की कड़ी निंदा करते है, सभ्य समाज में ऐसी घटनायें होना चिंता का विषय है। कुछ समाचार पत्रों एवं यूट्यूब चैनल में इस मामलें में लगातार शिक्षक शब्द का उपयोग किया जा रहा है जो सरासर गलत है।इस मामलें में चार युवाओं के नाम लिखवाये है जिसमें से एक भी युवक शिक्षक नही है, बल्कि एक युवक तो निरक्षर है एवं दो युवक पढ रहे है। व्यास ने बताया कि पुलिस ने अभी तक वायरल फोटो में स्पष्ट रूप से दिख रहे युवक गिरधारीराम पुत्र रामचंद्र को गिरफ्तार नही किया है जो अपने आप में बड़ा संदेह पैदा कर रहा है। जिन युवाओं के नाम राजनितिक दुर्भावना से रिपोर्ट में लिखवाये गये है वो तीनों युवक पुलिस जांच में निरंतर सहयोग कर रहे। व्यास ने इस मामलें में तकनीकी एवं राजनीतिक पहलुओं  को ध्यान में रखते निष्पक्ष जांच करने की मांग की है ताकि दोषी व्यक्ति बचे नही और निर्दोष फंसे नही।