Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एससी-एसटी एक्ट एवं एनडीपीएस एक्ट का फरार आरोपी गिरफ्तार

बाप  न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  फलोदी।पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले के समस्त थानाधिकारियों एवं वृताधिकारियों को ...

बाप  न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी।पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले के समस्त थानाधिकारियों एवं वृताधिकारियों को एनडीपीएस एवं अन्य प्रकरणों में वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुराने प्रकरणों को प्राथमिकता से निस्तारण के आदेश दिये गये थे। जिस पर कार्यवाही कर हुये पुलिस थाना फलोदी ने पुराने प्रकरणों में वांछित अवैध डोडा पोस्त तथा अफीम दूध का सप्लायर एवं अजा-जजा एक्ट के मुकदमें में वांछित आरोपी सोनाराम पुत्र फगलुराम विश्नोई उम्र 45 साल निवासी रामनगर मंडला कला जिला जोधपुर ग्रामीण को गिरफ्तार किया है। 

फलोदी थाना क्षेत्र के सांवरीज गांव  में 7 जून 2015 को नारायणराम भील पर जानलेवा हमला कर उसका घर जला दिया था जिसमें सोनाराम आरोपी था। बाप थाना क्षेत्र में 19 मार्च 2019 को कानासर रोड नुरे की भुर्ज से स्विफ्ट कार में से 7 कट्टो में भरे 140 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त पकड़े गये थे। इस मामलें में भी सोनाराम विश्नोई पिछले लंबे समय साल से फरार चल रहा था। वांछित चल रहे अपराधियों की धड़पकड़ के लिये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक शर्मा के सुपरविजन में पारस सोनी वृताधिकारी फलोदी के निर्देशन में थानाधिकारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। 

जिस पर थानाधिकारी राकेश ख्यालिया मय जाप्ता थाना फलोदी ने मुखबिर की सूचना पर सोनाराम पुत्र फगलुराम जाति विश्नोई को दस्तयाब किया है। आरोपी सोनाराम से जानलेवा हमले शरीक मुलजिम एवं अवैध अफीम दूध व अवैध डोडा पोस्त के सप्लायर के बारे में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है। आरोपी को अजा जजा एक्ट के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है एवं  बाप पुलिस को भी सूचित किया गया है। पुलिस अधीक्षक कयाल ने फलोदी थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया, सब इंस्पेक्टर अमृतलाल विश्नोई, हैड कांस्टेबल गोपालसिंह, सिपाही ओमाराम, सुरेश, जीयाराम, श्रवण, शारदा, हनुमानाराम, शेरसिंह, छतरसिंह एवं मुकेश को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।