Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एडीएम खान ने किया शेखासर का दौरा, बैठक लेकर दिए आवश्यक निर्देश

बाप न्यूज़ : फलोदी एडीएम हाकम खान ने गुरूवार को शेखासर गांव का दौरा किया तथा कोर कमेटी की बैठक ली। बैठक में उपखंड स्तरीय अधिकारी व जनप्रतनिधि...

बाप न्यूज़ : फलोदी एडीएम हाकम खान ने गुरूवार को शेखासर गांव का दौरा किया तथा कोर कमेटी की बैठक ली। बैठक में उपखंड स्तरीय अधिकारी व जनप्रतनिधि भी मौजुद थे। बैठक में बताया गया कि शेखासर गांव में अब तक कुल 87 लोग कोरोना संक्रमित हुए है। इनमें से वर्तमान में 39 एक्टिव केस है। बैठक में घर घर सर्वे कर कोरोना संक्रमितों का पता लगाने, किट वितरण करने, पॉजिटिव की प्रभावी मॉनिटरिंग करने, गांव में जागरूकता की गतिविधियों का आयोजन करने तथा  प्रत्येक मृत्यु का पूर्ण लेखा जोखा रखने के निर्देश दिये गए। एडीएम खान ने कहा कि कोर कमेटी प्रतिदिन मीटिंग कर कार्य की समीक्षा करे। टीम ने कई घरों में जाकर मरीजों से बात भी की। बैठक में उपखंड अधिकारी बाप महावीरसिंह, सीओ फलोदी, बीसीएमओ डाॅ. दाऊलाल चौहान, विकास अधिकारी, प्रिंसीपल आदि उपस्थित थे।

इसके अलावा न्यायाधीश मोहनलाल सोनी के निर्देशानुसार कोविड टास्क फोर्स फलोदी के सदस्य पैनल अधिवक्ता अनिल जोशी व दूसरा दशक के मुरारी लाल थानवी द्वारा भी मौके पर जाकर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए गए उपायों, प्रयास एवं जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये गए।

बीसीएमओ डॉ. चौहान ने बताया गया कि जानकारी के अभाव व भ्रांतियों के कारण गांव वालों में कोरोना से बचाव व टीकाकरण के प्रति उनके मन में विश्वास पैदा करने की आवश्यकता है। जिसके लिए प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग निरंतर प्रयत्नशील है।