Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पंद्रह हजार दौ सौ नशीली गोलियों के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी पुलिस ने बुुधवार को शहर  में बड़ी कार्यवाही करते हुए 15 हजार अवैध नशीली गोलियां बरामद कर एक व्यक्ति को ...



बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी पुलिस ने बुुधवार को शहर में बड़ी कार्यवाही करते हुए 15 हजार अवैध नशीली गोलियां बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जोधपुर ग्रामीण में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत बुधवार को संजय नगर से मुखबीर की सूचना पर विशाल पुत्र शिवरतन भार्गव फलोदी को गिरफ्तार कर 15200 अवैध नशीली गोलियां बरामद की गई। आरोपी विशाल भार्गव के विरूद्ध धारा 8 / 22 एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है। फलोदी थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया ने बताया कि आरोपी विशाल भार्गव ने आनंद मेडिकल के नाम से दवाई की दुकान खोल रखी है। आरोपी विशाल अधिकांश माल घर पर ही रखता है। मेडिकल स्टोर पर बहुत कम दवाईयां रखता है। 

मेडिकल स्टोर के खिलाफ कार्यवाही के लिए औषधि नियंत्रण विभाग को पृथक से सूचित किया गया है। पुलिस टीम में थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया, सब इंस्पेक्टर अमृतलाल, सिपाही ओमाराम, मुकनसिंह, महिला कांस्टेबल पूनी, महेन्द्र, गिर्राजसिंह शामिल थे। पुलिस ने अल्प्राजोलम एवं ट्रामाडोल हाईड्रोक्लोराईड की करीब 15200 नशीली गोलियां बरामद की है।