Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

तहसीलदार ने की तीन दुकाने सीज, जुर्माना भी वसूला

बाप न्यूज :  काेरोना की दूसरी लहर गांवो में कहर बरपा रही है। गांवो में बड़ी तेजी से कोरोना संक्रमिताें का आंकड़ा बढ़ रहा है। संक्रमितों की मौत ...

बाप न्यूज : काेरोना की दूसरी लहर गांवो में कहर बरपा रही है। गांवो में बड़ी तेजी से कोरोना संक्रमिताें का आंकड़ा बढ़ रहा है। संक्रमितों की मौत भी हो रही है। बावजूद इसके दूरस्थ गांवों में लोग अब भी बेपरवा बने हुए है। रेड अलर्ट जन अनुशासन में गांवो में लोग गैर अनुमत दुकाने खोल कर दुकानदारी करने में लगे है। ऐसे ही कुछ लोग गांवों में संक्रमण फैलाने का सबसे बड़ा कार्य कर रहे है। लेकिन प्रशासन भी पुरी तरह सतर्क है। मंगलवार को बाप तहसीलदार ने दो गांवो में तीन दुकाने सीज की है। 

दोनाें गांव बाप मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर है। तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी ने बताया कि राणेरी व अमरे का बेरा में दुकाने खुली थी। राणेरी में एक कपड़ा दुकान, एक टेंड हाउस तथा अमरे का बेरा में शराब की दुकान थी। गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर तीनों दुकानों को तहसीलदार ने सीज कर दी। साथ ही उन पर जुर्माना भी वसूला गया। कार्यवाही के दौरान बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित मय जाप्ता, नायब तहसीलदार भगवान सहाय, कनिष्ठ सहायक दिनेश पालीवाल साथ थे। तहसीलदार सोनी व थानाधिकारी राजपुरोहित ने दोनो गांवो के दुकानदारों को पाबंद भी किया। साथ ही आमजन से भी कोविड -19 गाइडलाइन की पालना करने को कहा है।