Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मारपीट एवं तोड़फोड़ करने के मामलें में तीन गिरफ्तार

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल |  पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी में जामा मस्जिद के पास 28 फरवरी को अकरम खान वगैरह ...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी में जामा मस्जिद के पास 28 फरवरी को अकरम खान वगैरह ने प्रभुदयाल सोनी के घर में घुसकर मारपीट कर तोड़फोड़ की थी जिसमें 3 आरोपियो को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गुरूवार को शेष तीन आरोपी सिंकदर, सलीम एवं सदाम को गिरफ्तार किया गया है। 

फलोदी में 28 फरवरी की रात 8 बजे के करीब अकरम खान वगैरह ने जामा मस्जिद के पास किले के पीछे स्थित प्रभुदयाल सोनी के मकान में घुसकर मारपीट कर देवकिशन सोनी की स्वर्णकारी की दुकान मे तोड़फोड़ की थी जिसमें आरोपी अकरम खान, अशरफ, इरफान न्यारिया को पहले ही गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा चुका है। वांछित आरोपी सिंकदर वगैरह की गिरफ्तारी के लिये एएसपी फलोदी दीपक शर्मा के सुपरविजन में डिप्टी एसपी पारस सोनी के निर्देशन में थानाधिकारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई।थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने गुरूवार को मुखबिर की सूचना पर सलीम पुत्र इमाम खां, सिकन्दर पुत्र इमाम खां एवं सदाम पुत्र छोटू खां को गिरप्तार किया है। 

पुलिस अधीक्षक ने थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया, गिरधारीराम,गोपालसिंह, महेन्द्र एवं मुकनसिंह को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।