Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कूटरचित दस्तावेजों से फर्जी स्वामी बन जमीन बेचने के मामले में एक गिरफ्तार

बाप न्यूज़ ◆ कूटरचित दस्तावेज के आधार पर फर्जी स्वामी बनकर भूमि बेचान करने के मामले में लंबे समय से वांछित एक आरोपी को बाप पुलिस ने शनिवार को...



बाप न्यूज़ ◆ कूटरचित दस्तावेज के आधार पर फर्जी स्वामी बनकर भूमि बेचान करने के मामले में लंबे समय से वांछित एक आरोपी को बाप पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। 

बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि नूरे की भुर्ज निवासी मोहम्मद खां पुत्र मेहरदीन ने 7 जनवरी 2020 को न्यायालय में परिवाद पेश कर बाप थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था। जिसमें उसने बताया था कि ग्राम चुड़ो की बस्ती भड़ला में पच्चास वर्षो से वह कब्जा काश्त है। कूटरचित दस्तावेंजों के आधार पर किसी फर्जी व्यक्ति के नाम से सरकार से उक्त भूमि आवंटन करवा दी। बाद में उसी आवंटित जमीन को वर्ष 2000 में देदासी निवासी भाखो को फर्जी आवंटित व्यक्ति बनकर बेचान कर दिया। बेचान करने में रहीम खां व बक्सू खां ने अपनी साख दी। उसके बाद भाखों ने 2018 मेें उक्त जमीन को जन्नत, निवासी भड़ला को बेचान कर दी। जिसमें रहीम खां व लुतब अली ने साख दी। 

मामले में लंबे समय से वांछित चल रहे आरोपी समसदीन पुत्र सुलतान खां निवासी अजेरी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया गया। कार्यवही टीम में बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित, कांस्टेबल राजकुमार, कमलेश, दुर्गसिंह, ओमप्रकाश, श्याम सुंदर की भूमि सराहनीय रही।

No comments