Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मुख्यमंत्री युवा कौशल योजना 2.0 में आवेदन की अंतिम तिथि 15 जनवरी

Bap News :  मुख्यमंत्री युवा कौशल योजना 2.0 पूर्णत: निशुल्क है और इस योजना में चयनित 16 प्रशिक्षण कार्यक्रम ऑनलाइन ही आयोजित करवाए जाएंगे। इ...

Bap News :  मुख्यमंत्री युवा कौशल योजना 2.0 पूर्णत: निशुल्क है और इस योजना में चयनित 16 प्रशिक्षण कार्यक्रम ऑनलाइन ही आयोजित करवाए जाएंगे। इसलिए विद्यार्थी स्वेच्छा से किसी भी कोर्स का चयन कर सकते हैं।

स्थानीय राजकीय महाविद्यालय प्राचार्य जयप्रकाश ने बताया कि विद्यार्थियों को इन प्रशिक्षण कार्यक्रमों में से किन्हीं 2 पाठ्यक्रमों का चयन करना है। विद्यार्थी इन प्रशिक्षण कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए Https://forms.gle/Z3BvfsfY9xe4vFuH9 लिंक से आरएसएलडीसी की वेबसाइट पर सीधे जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वेबसाइट पर प्रशिक्षण कार्यक्रमों की सूची भी है। जिनमें से कोई दो पाठ्यक्रम विद्यार्थी चुन सकते हैं। मुख्यमंत्री युवा कौशल योजना 2.0 में ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 जनवरी है।  आयुक्तालय द्वारा प्रथम वर्ष के दस्तावेज जमा कराने की अंतिम तिथि बढ़ाकर 15 जनवरी कर दी गई है । स्नातक अंतिम वर्ष के परीक्षा परिणाम में जिन विद्यार्थियों के पूरक परीक्षा आई थी, उन विद्यार्थियों को जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर द्वारा पूरक परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं जिनकी अंतिम तिथि 21 जनवरी है।