Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अधिवक्ता संस्थान की वार्षिक बैठक सम्पन्न, खिलजी चुनाव अधिकारी नियुक्त

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी उपखंड मुख्यालय पर राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर स्थित न्यायालय भवन परिसर में फलोदी अधिवक्ता संस्थान के ...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी उपखंड मुख्यालय पर राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर स्थित न्यायालय भवन परिसर में फलोदी अधिवक्ता संस्थान के कार्यालय में संस्थान की वार्षिक बैठक अध्यक्ष एडवोकेट मनोज पुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित हुई। 

अधिवक्ता सिकन्दर घोसी

बैठक में संस्थान के पदाधिकारियों एवं अधिवक्ताओं ने भाग लिया। वार्षिक बैठक में संस्थान का वार्षिक प्रतिवेदन पेश करते हुये संस्थान के जनरल सेक्रेटरी एडवोकेट सिंकदर घोसी ने बताया कि कोरोना अवधि के बावजूद संस्थान ने वर्ष भर में बेहतरीन तरीके से अधिवक्ता हितों के कार्यो को संपादित किया है। इस वर्ष कार्यालय नये भवन में स्थानांतरित किया गया, अधिवक्ता काॅलोनी के लिये प्रयास करने, राजस्व मामलों की सुनवाई सहायक कलक्टर कोर्ट में करने, अजा-जजा अत्याचार के मामलों में सुनवाई का अधिकार एडीजे कोर्ट को देने, परिसर की नियमित साफ-सफाई रखने, पार्क विकसित करने, 21 अधिवक्ताओं को 1 लाख 5 हजार रुपये की राशि दिलवाने, कोविड-19 से बचाव के लिये समय-समय पर आवश्यक सामग्री वितरित करने, एसीजेएम कोर्ट- 2 में पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति करने, विधि वाचनालय बनाने, अधिवक्ता चैम्बर्स बनाने, न्यायालय भवन में लिफ्ट लगाने से संबंधित कार्यो को आगे बढाया गया है।

जिसमें से बहुत से कार्य हो गये है तथा कुछ कार्य बाकी रह गये है, जिन्हें आगामी दिनों में करवाया जायेगा। इस दौरान संस्थान के कोषाध्यक्ष दीपक भार्गव ने वार्षिक आय-व्यय का ब्यौरा पेश किया। अध्यक्ष एडवोकेट मनोज पुरोहित ने सहयोग के लिये सभी पदाधिकारियों एवं अधिवक्ताओं का आभार व्यक्त किया। बैठक का संचालन एडवोकेट सिंकदर घोसी ने किया। बैठक के दौरान प्रबंध कार्यकारिणी ने वार्षिक चुनाव-2021 के लिये अपर लोक अभियोजक एडवोकेट अब्दुल मजीद खिलजी को मुख्य चुवाव अधिकारी एवं एडवोकेट अनिल जोशी को सहायक चुनाव अधिकारी नियुक्त किया है।