Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

किसान आन्दोलन के समर्थन में बाप में कांग्रेस ने हाइवे जाम कर किया प्रदर्शन

बाप में प्रदर्शन करते हुए Bap News :  दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के सर्मथन में बाप कस्बे में बाप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आ...

बाप में प्रदर्शन करते हुए

Bap News :  दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के सर्मथन में बाप कस्बे में बाप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आज राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 को जाम कर प्रदर्शन किया गया। 

प्रदर्शन में शामिल किसानों ने हाइवे पर ट्रैक्टर खड़े कर जाम लगाया। करीब 20 मिनट चले सांकेतिक प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की। बाप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता पहाड़ सिंह रावरा ने कहा कि किसान आंदोलन के समर्थन में बाप में सांकेतिक हाइवे जाम किया गया है। जब तक केंद्र सरकार किसान विरोधी कानून वापिस नहीं लेगी, तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।

पीएम के नाम का तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए

जाम कर देने से हाइवे पर वाहनों की कतारें लग गई थी। जाम की सूचना मिलते थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित मय जाप्ता मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद किसान यूनियन शाखा बाप द्वारा प्रधानमंत्री के नाम का तहसीलदार को ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में लिखा कि किसानों व मजदूरों के पूर्णतय विरोधी कानून है। इस कानून से आम किसानों की उपज व कृषि भूमि पर उद्योगपतियों का कब्जा हो जाएगा। इस दौरान मनोज पुरोहित, नंदकिशोर तंवर सहित कई किसान उपस्थित थे।

No comments