Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

मेघराजसर तालाब पर चला सफाई अभियान, युवाओं के साथ सीनियर सिटीजन ने भी लिया बढचढ़ कर भाग

Bap News :  कस्बे के मेघराजसर तालाब पर स्थानीय पंचायत की पहल पर युवाओं ने मंगलवार के श्रमदान किया। इस दौरान तालाब सहित परिसर की सफाई की। श्र...

Bap News :  कस्बे के मेघराजसर तालाब पर स्थानीय पंचायत की पहल पर युवाओं ने मंगलवार के श्रमदान किया। इस दौरान तालाब सहित परिसर की सफाई की। श्रमदान में युवाओं के साथ सीनियर सिटीजन ने भी उत्साह दिखाया। श्रमदान को लेकर युवा सहित सभी लोग सुबह होते ही तालाब पर पहुंचना शुरू हो गए थे। कुल्हाड़ी, फावड़ा, तगारी लेकर गया तो कोई ट्रेक्टर व जेसीबी। तालाब परिसर पर उगी झाड़ियों को काटने के साथ बिखरा कचरा भी एकत्रित किया गया। इसके बाद तालाब के आगोर, जंहा पर बबूल की झाड़ियों की भरमार थी, उन्हे भी काटा गया। 


पूर्व उपप्रधान जगदीश पालीवाल ने बताया की तालाब के कैचमेट क्षेत्र को पूर्णरूप से साफ करने के साथ वंहा बनी खाईयों में भी मिट्‌टी भरकर समतल किया जाएगा, ताकि बरसात होने पर तालाब में पानी की आवक बढ़े। सरपंच लीलादेवी पालीवाल ने बताया कि श्रमदान में सभी ने सराहनीय सहयोग दिया।


इस दौरान पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल, उपसरपंच गोपाल भट्टड़, रामचन्द्र पालीवाल, वैद्य माणकलाल, अमृतलाल छताणी, लूणकरण जोशी, जेठमल पालीवाल घनश्याम पालीवाल, वार्ड पंच गुंजन अशोक पालीवाल, मनोज पुरोहित, विजय कुमावत, देवकिशन पालीवाल, कमल सुथार, किशन सुथार, प्रकाश रंगा, मांगीलाल सियाग, टीकमचंद पालीवाल, नेमीचंद पालीवाल, लक्ष्मण पालीवाल, रतन पालीवाल, कैलाश माली, कन्हैया पालीवाल, गोपाल पालीवाल, शिव पालीवाल, जगदीश पालीवाल, शांतिलाल पालीवाल, फरसा राम पंवार, हुकमीचंद पालीवाल सहित बड़ी संख्या में यूथ ने श्रमदान किया।

No comments