Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना पर प्रशिक्षण आयोजित

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी उपखंड मुख्यालय नगर पालिका कार्यालय में स्थित स्वर्गीय डूंगरदास छंगाणी स्मृति टाऊन हॉल में बुधवार क...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी उपखंड मुख्यालय नगर पालिका कार्यालय में स्थित स्वर्गीय डूंगरदास छंगाणी स्मृति टाऊन हॉल में बुधवार को वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना को लेकर जिला कलक्टर रसद जोधपुर के आदेशानुसार खाध सुरक्षा में जिले की समस्त उचित मूल्यों दुकानों पर पंजीकृत समस्त राशन कार्डो में दर्ज प्रत्येक लाभार्थियों के आधार नंबर के साथ सीड करने एवं सीडिंग सत्यापन किये जाने को लेकर उपखंड क्षेत्र फलोदी के समस्त बीएलओ का एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

 
सुबह 11 बजे शुरू हुये इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में सभी बीएलओ ने भाग लिया। बीएलओ प्रशिक्षण कार्यक्रम में फलोदी उप जिला कलक्टर यशपाल आहुजा, रसद निरीक्षक जोधपुर पारस मेघवाल, सुरेश सुथार एवं अशोक कुमार सोनी आदि ने पाॅवर प्रोजेक्ट के माध्यम से सभी बीएलओ को कार्य करने के दौरान रखी जानी वाली आवश्यक सावधानियों के बारें में विस्तार से जानकारी दी तथा बीएलओ की शंकाओं का मौके पर ही समाधान किया। उप जिला कलक्टर यशपाल फलोदी आहुजा ने सभी बीएलओ से राष्ट्रीय महत्व के इस कार्यक्रम को पूर्ण निष्ठा एवं लगन से करने का आह्वान किया।