Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

घंटियाली में 31 पंचायतों में सरपंच पद के लिए 182 नामांकन, सुभाषनगर में सरपंच निर्विरोध तय

आज नाम वापसी के बाद साफ होगी तस्वीर, 6 अक्टूबर को होगा मतदान Bap News : पांचाराम डारा, घंटियाली घंटियाली पंचायत समिति के सरपंच व वार्ड पांचो...

आज नाम वापसी के बाद साफ होगी तस्वीर, 6 अक्टूबर को होगा मतदान

Bap News : पांचाराम डारा, घंटियाली

घंटियाली पंचायत समिति के सरपंच व वार्ड पांचों के चुनाव के लिए शनिवार को नामांकन भरे गये। 31 ग्राम पंचायतों में कुल 182  उम्मीदवार के रूप में व 195 वार्ड पंचों के 526 फार्म भरे गये। जिसमें सुभाषनगर ग्राम पंचायत में सरपंच उम्मीदवार के रूप में एक उम्मीदवार ने ही नामांकन भरा है, जिससे सुभाषनगर में निर्विरोध सरपंच निर्वाचित होना तय हो गया है। पंचायत समिति में सबसे अधिक गांधीसागर ग्राम पंचायत में 14 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए। 

गांव की सरकार बनाने के लिए शनिवार को पंच सरपंचों ने भारी भीड़ के साथ नामांकन दाखिल किए। उम्मीदवारों के समर्थको की भारी भीड़ नारे बाजी कर चुनावी बिगुल बजा रहे थे। रविवार को नामांकन वापसी के साथ चुनाव चिन्हों का आवंटन किया जाएगा। 

रविवार को 3 बजे तक नाम वापसी, फिर तस्वीर साफ 

पंच तथा सरपंच चुनाव के लिए शनिवार को प्राप्त नाम निर्देशन पत्रों की रविवार को संवीक्षा के बाद तीन बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। नाम वापसी का समय समाप्त होने के तुरन्त पश्चात चुनाव प्रतीकों का आवंटन एवं चुनाव लडऩे वाले अभ्यर्थियों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा। घंटियाली पंचायत समिति में तृतीय चरण में 6 अक्टूबर को होगा मतदान। 

देखें किस पंचायत में सरपंच के कितने आये नामांकन 

आसोलाई में 7, अजासर में 4, बाबा का धोरा में 5, बरजासर में 12, बांसवाड़ा नगर में 9, भींयासर में 5, भोजासर में 5, बुगड़ी में 6,  चाखू में 4, चम्पासर में 5, छितरबेरा में 6, चिमाणा में 5, दादू दयाल नगर में 6, गांधीसागर में 14, घंटियाली में 5, जैसला में 3, जम्भसागर में 12, केलनसर में 8, खाजूसर में 3, लूणा में 7, मानेवड़ा में 4, मोहर नगर में 6, नारायणपूरा में 4, नोखड़ा भाटियान में 4, नोखड़ा चारणायान में 4, पड़ियाल में 8, रड़काबेरा में 4, रोहिणा में 6 , एसकेडी में 4 तथा सुभाषनगर में 1 नामांकन भरा गया। 

No comments