Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

लांयस क्लब ने किया नवचेतना शिविर का आयोजन

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल  लांयस क्लब फलोदी मरूवीरा के तत्वावधान में लाॅकडाउन अवधि में क्षेत्र के लोगों के लिये निशुल्क ऑनलाइन नवचेतना...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल 
लांयस क्लब फलोदी मरूवीरा के तत्वावधान में लाॅकडाउन अवधि में क्षेत्र के लोगों के लिये निशुल्क ऑनलाइन नवचेतना शिविर का आयोजन किया गया जिसमें करीब 400 लोगों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।
श्रीमती सुलेखा गाडोदिया
लांयस क्लब फलोदी मरूवीरा की अध्यक्ष श्रीमती सुलेखा गाडोदिया ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व फलोदी में जब लांयस क्लब की स्थापना हुई थी, तब यही उद्देश्य था कि महिलाओं को सकारात्मक सोच के साथ आगे बढाया जाये तथा उनमें योग,पर्यावरण तथा रोगजार के मुद्दों पर जागृति लाई जायें तथा बच्चों में भी संस्कारों का विकास किया जायें।

इन्ही सकारात्मक उद्देश्यों को लेकर ऑनलाइन योगासन, प्राणायाम, ध्यान शिविर का आयोजन किया गया।श्रीमती गाडोदिया ने बताया कि जो भी महिलायें सिलाई कार्य सीखकर रोजगार पाना चाहती है अथवा आर्थिक रूप से कमजोर ऐसे विकलांग जो जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में इलाज करवाना चाहते है वो उनसे मोबाइल नंबर  94144 98425  पर सम्पर्क कर सकते है, लांयस क्लब फलोदी मरूवीरा उनका यथा संभव सहयोग करेगा।

No comments