Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

पच्चीस हजार रुपये लौटाकर दिया ईमानदारी का परिचय

Bap New s: ( अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी उपखंड मुख्यालय पर रविवार को इंदिरा काॅलोनी गौसांई मंदिर के पास में बाबा रामदेव नर्सिंग होम के आगे द...

Bap News:(अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर रविवार को इंदिरा काॅलोनी गौसांई मंदिर के पास में बाबा रामदेव नर्सिंग होम के आगे दोपहर करीब तीन बजे बुलाराम मेघवाल सेवानिवृत्त कर्मचारी रेलवे विभाग को एक प्लास्टिक की थैली में सड़क पर पड़े हुये पैसे मिले। उन्होंने थैली उठाकर देखा तो उसमें 25  हजार रुपये मिले।

बुलाराम मेघवाल ने इन पैसो के मालिक के बारें में जानकारी जुटाई तो पता चला की इसी क्षेत्र में पशु आहार की दुकान चलाने वाले प्रकाश माली के जेब से 25 हजार रुपये गिर गये है जिसे वो बड़ी बेताबी से ढूंढ रहे है लेकिन मिले नही है।
बुलाराम मेघवाल ने प्रकाश माली की दुकान पर जाकर उनको सड़क पर मिले पैसो के बारें में जानकारी दी तथा पूर्ण रूप से संतुष्ट होने पर समाज सेवी अशोक कुमार हिगड़ा, खेताराम कड़ेला आदि की उपस्थिति में 25 हजार रुपये उनको सुपुर्द किये। बुलाराम द्वारा 25 हजार रुपये लौटाने पर प्रकाश माली ने खुशी व्यक्त करते हुये बुलाराम मेघवाल का ह्रदय से आभार व्यक्त किया। बुलाराम मेघवाल द्वारा सड़क पर मिले 25 हजार रुपये प्रकाश माली को लौटाने पर भैराराम मकवाना, डाॅ. निरंजन मेहरा, एडवोकेट गोरधन जयपाल, श्रीमती विजया मेहरा, रामनानायण लोहिया, माणकचंद जीनगर, अशोक कुमार मेघवाल, श्रवण कुमार, कन्हैयालाल लीलड़, चंदन कुमार, नरेश कुमार मेघवाल, सुनील मेघवाल, एडवोकेट कंवरलाल मेघवाल, आसुराम परिहार, हरजीराम परिहार, भगाराम गंढेर, आसुलाल जयपाल, लूणाराम बामणियां आदि ने प्रंशसा करते उनकी ईमानदारी की सराहना की है।

No comments