Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

विधायक विश्नोई ने किया पौधरोपण एवं कार्यक्रमों में भाग लिया

Bap New s: (अशोक मेघवाल) फलोदी उपखंड मुख्यालय पर गुरूवार को भाजपा शहर मंडल के तत्वावधान में डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती के उ...

Bap News:(अशोक मेघवाल)
फलोदी उपखंड मुख्यालय पर गुरूवार को भाजपा शहर मंडल के तत्वावधान में डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती के उपलक्ष्य में वार्ड नंबर 4, 5, 6, 7, 23 तथा 24 में फलोदी विधायक पब्बाराम विश्नोई के मुख्य आतिथ्य में पौधरोपण किया गया। 
पौधरोपण करते विधायक
विधायक विश्नोई ने वार्ड नंबर 5 में आई माता मंदिर में दर्शन कर मंदिर परिसर में पौधरोपण की शुरूआत की है। इस अवसर पर विधायक ने कुम्हार समाज बगीची तथा राजू शर्मा के घर के आगे भी पौधरोपण किया। विधायक विश्नोई ने भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय ईश्वरलाल सोनी एवं रमण लाल के निधन पर आयोजित शोक सभा में भी शिरकत की। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष दिलीप शर्मा, जगदीश मेघवाल, गोपाल मेघवाल, पार्षद मंजू मेघवाल, सूर्यप्रकाश सिंह, दयानंद गिरी,  बालाराम, सुनील, हरीश दवे, भाजपा नेता मगसिंह राजपुरोहित, तिलोक प्रजापत, प्रेमसिंह, देवप्रकाश भार्गव, बंशीलाल भार्गव, भैराराम ठेकेदार, राजेंद्र शर्मा, रावल सिंह राजपुरोहित सहित अन्य कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। इसके पश्चात विधायक विश्नोई ने वार्ड नंबर 4 का दौरा किया जहां पर सीवर लाईन का गंदा पानी घरों के आगे इकट्ठा हो रहा है। उन्होंने समस्या के बारे में जानकारी ली तथा नगर पालिका ईओ अनिल कुमार विश्नोई से बात करके गंदे पानी की समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने के निर्देश दिये।

No comments